Viral Video: मैच के बाद जडेजा से बात करने के लिये पहुंचे मांजरेकर, कहा- बात करूं तो ठीक, मिला गोल्डन जवाब

Sanjay Manjarekar Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और मशहूर कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर के बीच 3 साल पहले हुए मशहूर सोशल मीडिया पोस्ट विवाद को कौन भूल सकता है, जब 2019 विश्वकप के एक मैच के दौरान संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 02:22 PM IST
  • विवाद के बाद पहली बार साथ नजर आये जडेजा-मांजरेकर
  • वायरल हो रहा है सवाल-जवाब का वीडियो
Viral Video: मैच के बाद जडेजा से बात करने के लिये पहुंचे मांजरेकर, कहा- बात करूं तो ठीक, मिला गोल्डन जवाब

Sanjay Manjarekar Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा और मशहूर कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर के बीच 3 साल पहले हुए मशहूर सोशल मीडिया पोस्ट विवाद को कौन भूल सकता है, जब 2019 विश्वकप के एक मैच के दौरान संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया था. जैसे ही सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर का यह बयान वायरल हुआ तो रवींद्र जडेजा ने भी करारा जवाब दिया और ट्वीट कर बोलती बंद कर दी थी.

विवाद के बाद पहली बार साथ नजर आये जडेजा-मांजरेकर

भले ही इस घटना को अब सालों बीत गये हों लेकिन इसके बावजूद दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के खिलाफ टिप्पणी करते हुए देखा गया. हालांकि इस दौरान कभी भी दोनों की मुलाकात आमने-सामने नहीं हो पाई थी. लेकिन रविवार को यह कमी भी दूर हो गई.

दुबई के मैदान पर खेले गये भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद  जब अवॉर्ड सेरेमनी की जा रही थी तो वहां पर प्रेजेंटेटर के रूप में संजय मांजरेकर मौजूद थे. वहीं पर भारत को पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट की जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले रवींद्र जडेजा से बात करने के लिये प्रसारणकर्ताओं ने मांजरेकर को चुना.

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने बनाया डबल रिकॉर्ड, निकले सबसे आगे

वायरल हो रहा है सवाल-जवाब का वीडियो

रवींद्र जडेजा ने इस मैच में 29 गेंद का सामना कर 35 रनों की अहम पारी खेली थी जिसके चलते भारत के लिये रन चेज आसान हो गया. सभी को इन दोनों के बीच होने वाली इस बातचीत से कुछ विवादित होने की आशंका थी लेकिन संजय मांजरेकर ने माहौल को हल्का करने के लिये जो सवाल किया उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उल्लेखनीय है कि मांजरेकर के इस सवाल का मैच से भी कोई लेना देना नहीं है.

मांजरेकर ने जडेजा से बात करते हुए कहा,'खैर! मेरे साथ यहां पर रवींद्र जडेजा हैं, जिनसे मेरा पहला सवाल है कि क्या आप मुझसे बात करने में सहज हैं जड्डू?' इस सवाल के जवाब में जडेजा ने मुस्कुराते हुए कहा कि जी बिल्कुल, मुझे कोई दिक्कत नहीं है. दोनों के बीच यह लम्हा काफी शानदार था, जिसे देखकर यही लग रहा था कि संजय मांजरेकर पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ने को तैयार हैं और एक नई शुरुआत करना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ भुवनेश्वर ने बनाया महारिकॉर्ड, भारत ने भी रचा इतिहास

2019 में शुरू हुआ था पूरा विवाद

गौरतलब है कि यह पूरा ड्रामा मांजरेकर के बयान के साथ शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मैं जडेजा का बहुत बड़ा फैन नहीं हूं क्योंकि वो वनडे क्रिकेट में टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं. टेस्ट मैचों में वो पूरी तरह से एक गेंदबाज हैं लेकिन वनडे क्रिकेट में मैं उन्हें लेने के बजाय एक बैटर और एक स्पिनर लेना पसंद करूंगा.

मांजरेकर के इस बयान पर जडेजा ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि फिर भी मैंने तुम्हारी तुलना में दोगुने मैच खेले हैं और अभी भी खेल ही रहा हूं. लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखिये. मैं ये जुबानी ड्रामा काफी सुन चुका हूं.

इसे भी पढ़ें- IND vs PAK: T20 विश्वकप में बुमराह से भी ज्यादा अहम होगा ये खिलाड़ी, रोहित ने तारीफ में पढ़े कसीदे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़