श्रीलंका दौरे से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हो सकता है ये दिग्गज

विश्व विजेता टीम इंडिया जिम्बाब्वे के बाद श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इसे लेकर शेड्यूल का भी ऐलान कर दिया गया है. हालांकि, अभी तक बीसीसीआई ने सीरीज को लेकर स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2024, 01:25 PM IST
  • पल्लेकेले में खेली जाएगी टी20 सीरीज
  • निजी कारणों का दिया हवाला
श्रीलंका दौरे से पहले टीम इंडिया को तगड़ा झटका, वनडे सीरीज से बाहर हो सकता है ये दिग्गज

नई दिल्लीः विश्व विजेता टीम इंडिया जिम्बाब्वे के बाद श्रीलंका के दौरे पर जाने वाली है. यहां दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. इसे लेकर शेड्यूल का भी ऐलान कर दिया गया है. हालांकि, अभी तक बीसीसीआई ने सीरीज को लेकर स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है. 

वनडे सीरीज से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या
कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई टी20 सीरीज की कप्तानी हार्दिक पांड्या और वनडे की कप्तानी केएल राहुल को सौंप सकता है. इसी बीच हार्दिक पांड्या से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में हिस्सा नहीं ले सकते हैं. इसको लेकर उन्होंने खुद बीसीसीआई को चिट्ठी लिखी है. 

निजी कारणों का दिया हवाला 
रिपोर्ट्स की मानें, तो बीसीसीआई को लिखी चिट्ठी में हार्दिक पांड्या ने निजी कारणों से वनडे सीरीज में अपनी गैरमौजूदगी की बात कही है. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि हार्दिक अपनी फिटनेस की वजह से वनडे सीरीज को मिस कर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. 

पल्लेकेले में खेली जाएगी टी20 सीरीज 
बता दें कि 27 जुलाई से टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर जा रही है. इस दौरे की शुरुआत टी20 सीरीज से होगी. टी20 सीरीज के मुकाबले 27 जुलाई, 28 जुलाई और 30 जुलाई को पल्लेकेले के पल्लेकेले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं, वनडे सीरीज के मुकाबले 2 अगस्त, 4 अगस्त और 7 अगस्त को कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे. 

ये भी पढ़ेंः IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर किस सलामी जोड़ी के साथ उतरेगी टीम इंडिया, आज हो सकता है स्क्वाड का ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़