IND vs SL ODI: दूसरे मैच में इन 2 बड़े बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू!

IND vs SL 2nd ODI: आज रविवार 4 अगस्त को भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था. लिहाजा मैच टाई हो गया था. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि पहले मैच से सबक लेते हुए सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया में 1-2 बदलाव हो सकते हैं. आइए जानते हैं इन बदलावों के बारे में. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2024, 09:08 AM IST
  • टीम इंडिया में हो सकते हैं 1-2 बड़े बदलाव
  • उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था सुंदर का प्रदर्शन
IND vs SL ODI: दूसरे मैच में इन 2 बड़े बदलावों के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, ये खिलाड़ी करेगा डेब्यू!

नई दिल्लीः IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच जारी वनडे सीरीज का आज रविवार 4 अगस्त को दूसरा मुकालबा कोलंबो में खेला जाएगा. यह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद खास है. शुक्रवार 2 अगस्त को कोलंबो में खेला गया सीरीज का पहला मैच टाई रहा था. इस दौरान टीम इंडिया की ओर से कप्तान रोहित शर्मा के अलावा और सभी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे. 

टीम इंडिया में हो सकते हैं 1-2 बड़े बदलाव
ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि सीरीज के पहले मुकाबले से टीम सबक लेते हुए आज अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाएगी. रिपोर्ट्स की मानें, तो सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया 1-2 बदलाव के साथ नजर आ सकती है. इसमें पहला बदलाव रियान पराग के रूप में हो सकती है. कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वॉशिंगटन सुंदर की जगह पर रियान पराग को टीम में शामिल किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है, तो यह रियान पराग का वनडे में डेब्यू मैच होगा. 

उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था सुंदर का प्रदर्शन
सीरीज के पहले मैच में वॉशिंगटन सुंदर का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा था. वे अपनी 9 ओवरों की गेंदबाजी में महज 1 ही विकेट चटका पाए थे. वहीं, बल्लेबाजी में भी चार रन ही बना पाए. अगर दूसरे मैच में वॉशिंगटन सुंदर टीम से बाहर होते हैं, तो ऐसी स्थिति में भारत के पास 4 ही गेंदबाज बच जाएंगे और टीम प्रबंधन के पास पांचवें गेंदबाज के रूप में शिवम दुबे मौजूद होंगे. लिहाजा कुछ ओवर का कोटा रियान पराग को मिल सकता है. 

ऋषभ पंत की हो सकती है वापसी
टीम इंडिया में दूसरा बदलाव ऋषभ पंत की वापसी के रूप में हो सकता है. हालांकि, इस बात की उम्मीद बहुत कम है. क्योंकि सीरीज के पहले मैच में केएल राहुल ने अच्छा खेला था. वहीं, श्रेयस अय्यर ने भी ठीक-ठाक खेला था. ऐसे में टीम में ऋषभ पंत के लिए जगह बनाना बहुत मुश्किल काम होगा. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने से किसे टीम से बाहर किया जा सकता है. 

श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः रोहित शर्मा, विराट कोहली, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, रियान पराग, शिवम दुबे, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह. 

ये भी पढ़ेंः Ind vs SL 2nd ODI: भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे ऐसे देखें LIVE, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़