बाहर निकलने में डरने लगे हैं टीम इंडिया के ये बल्लेबाज, बोले-मैंने अकेले रहना शुरू कर दिया है

पृथ्वी शॉ ने कहा, वह अपने विचार साझा करने से डरते हैं क्योंकि यह सब सोशल मीडिया पर आ जाता है. लोग उन्हें परेशान करते हैं और एक मुसीबत खड़ी हो जाती है.

Written by - Vineet Sharan | Last Updated : Jul 18, 2023, 12:20 PM IST
  • 2 साल में कोई मैच नहीं खेला है पृथ्वी शॉ ने
  • आईपीएल 2023 भी निराशाजनक रहा उनके लिए
बाहर निकलने में डरने लगे हैं टीम इंडिया के ये बल्लेबाज, बोले-मैंने अकेले रहना शुरू कर दिया है

नई दिल्ली. टीम इंडिया के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि वह अकेले रहने लगे हैं. जब भी वो बाहर निकलते हैं तो लोग उन्हें परेशान करते हैं और एक मुसीबत खड़ी हो जाती है. उन्होंने कहा कि वह अपने में ही सिमट कर रहना चाहते हैं. वह अपने विचार साझा करने से डरते हैं क्योंकि यह सब सोशल मीडिया पर आ जाता है.

भारतीय टीम से बाहर
उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने कप्तान के रूप में अंडर-19 विश्व कप जीता और टेस्ट शतक के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया. हालांकि, इस तरह के प्रदर्शनों के बावजूद वह राष्ट्रीय टीम में जगह पक्की नहीं कर पाए. जब उन्हें भारतीय टीम से बाहर किया गया तो उन्हें निराशा हुई लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया.

2 साल में कोई मैच नहीं खेला
2018 में टेस्ट डेब्यू करने के बावजूद उन्होंने पिछले दो वर्षों में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है. आईपीएल 2023 भी निराशाजनक रहा, जहां वह आठ मैचों में 13.25 के औसत से सिर्फ 106 रन बना सके. शॉ इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट के शेष सत्र के लिए नॉर्थम्पटनशायर के लिए खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अगस्त में शुरू होने वाले रॉयल लंदन वन-डे कप का भी हिस्सा होंगे.

क्या बोले शॉ
क्रिकबज से शॉ ने कहा, '"जब मुझे भारतीय टीम से बाहर किया गया, तो मुझे इसका कारण पता नहीं चला. कोई कह रहा था कि फिटनेस वजह हो सकती है. लेकिन बेंगलुरु आया और एनसीए में सभी परीक्षण पास कर लिए. इसके बाद रन बनाए और फिर से टी20 टीम में वापसी की. लेकिन वेस्टइंडीज में दोबारा मौका नहीं मिला. मैं निराश हूं लेकिन आगे बढ़ना है.''

शॉ ने कहा, "एक व्यक्ति के रूप में, मैं बस अपने आप में रहना पसंद करता हूं. लोग मेरे बारे में बातें कहते हैं. लेकिन जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं कैसा हूं. मेरे दोस्त नहीं हैं, मुझे दोस्त बनाना पसंद नहीं है. मैं विचार साझा करने से डरता हूं. यह सब सोशल मीडिया पर आ जाता है. "अगर मैं बाहर जाऊंगा, तो लोग परेशान करेंगे. वे सोशल मीडिया पर कुछ डाल देंगे, इसलिए मैं बाहर निकलना पसंद नहीं करता हूं. इन दिनों, मैंने यहां तक कि लंच और डिनर के लिए भी अकेले जा रहा हूं. अब मुझे अकेले रहना अच्छा लगने लगा है."

ये भी पढ़िए- क्या है ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र-2’, चुन-चुनकर मारे जा रहे कश्मीर में छिपे आतंकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़