IND vs BAN LIVE STREAMING: जानें कब और कहां देख सकते हैं LIVE मैच, देखें टीम इंडिया के दौरे का पूरा शेड्यूल

India vs Bangladesh LIVE Telecast: इससे पहले साल 2015 में टीम इंडिया बांग्लादेश के दौरे पर गई थी. तब एमएस धोनी की कप्तानी में भारत को वनडे सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2022, 06:55 PM IST
  • 7 साल बाद बांग्लादेश दौरे पर जा रही टीम इंडिया
  • जानिए कहां देख सकते हैं भारत बांग्लादेश के सभी मैच
IND vs BAN LIVE STREAMING: जानें कब और कहां देख सकते हैं LIVE मैच, देखें टीम इंडिया के दौरे का पूरा शेड्यूल

नई दिल्ली: India vs Bangladesh LIVE Telecast: भारतीय टीम दिसंबर में 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने के लिए बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी. विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल टी20 वर्ल्डकप के बाद पहली बार मैदान पर नजर आएंगे. 

जानिए कहां देख सकते हैं भारत बांग्लादेश के सभी मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली सीरीज के आगाज से पहले सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स ने घोषणा की है कि उसने दिसंबर में होने वाले भारत के बांग्लादेश दौरे के प्रसारण के टेलीविजन अधिकार हासिल कर लिए हैं. सीरीज में तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेले जाने हैं. भारतीय टीम करीब सात साल बाद बांग्लादेश के इतने लंबे दौरे पर जा रही है. 

इसका मतलब ये है कि सोनी टेन पर वनडे और टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण देखा जा सकता है. भारत के बांग्लादेश दौरे का भारत में सोनी स्पोर्ट्स टेन 5, सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 चैनलों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा.इसके अलावा डिजिटल राइट्स सोनी लिव के पास हैं. सोनी लिव एप की मदद से मोबाइल और लैपटॉप पर लाइव मैच का लुत्फ उठाया जा सकता है. 

7 साल बाद बांग्लादेश दौरे पर जा रही टीम इंडिया

इससे पहले साल 2015 में टीम इंडिया बांग्लादेश के दौरे पर गई थी. तब एमएस धोनी की कप्तानी में भारत को वनडे सीरीज में शिकस्त झेलनी पड़ी थी. भारतीय टीम को बांग्लादेश के हाथों केवल एक बार ही वनडे सीरीज में मात मिली है, वो भी 2015 में. 

भारत बांग्लादेश सीरीज का पूरा कार्यक्रम

ढाका के शेर.ए.बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 4 दिसंबर को पहला मैच होगा, दूसरा मैच 7 दिसंबर को होगा, वहीं तीसरा और आखिरी मैच दस दिसंबर को खेला जाएगा. वन डे सीरीज खत्म होने के बाद 14 से 18 दिसंबर तक पहला टेस्ट मैच जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में चटोग्राम में खेला जाएगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 22 से 26 दिसंबर तक शेर.ए.बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना तय हुआ है.  

ये भी पढ़ें- 17 साल बाद पाकिस्तान पहुंची इंग्लैड की टीम, आतंकियों ने किया भीषण हमला, 3 की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़