IND vs IRE 3rd T20: इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

अभिषेक नायर का मानना ​​है कि भारत को विजयी संयोजन नहीं बदलना चाहिए और कहा कि जिन खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, उन्हें मैदान पर अपनी उपस्थिति बनाए रखनी चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2023, 05:44 PM IST
  • जानिए किन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका
  • भारत की तैयारी क्लीन स्विप करने की तैयारी
IND vs IRE 3rd T20: इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व ऑफस्पिनर और चयनकर्ता सरनदीप सिंह का मानना ​​है कि मेहमान टीम के लिए उस लाइनअप में बदलाव करना बुद्धिमानी होगी जिसने उसी स्थान पर पिछले मैच में जीत हासिल की थी.भारत ने आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है और बुधवार को जब दोनों टीमें मलाहाइड क्रिकेट क्लब, डबलिन में अंतिम टी20 में भिड़ेंगी तो वह क्लीन स्लेट बनाए रखने के लिए उत्सुक होगी.

इन खिलाड़ियों को मिलना चाहिए मौका
सिंह ने भारतीय टीम प्रबंधन से आयरलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए अनकैप्ड विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा और युवा तेज गेंदबाज आवेश खान का चयन करने का आग्रह किया. सिंह ने कहा कि, "बिल्कुल, यह निश्चित रूप से होना चाहिए, खासकर जीत के बाद, जब आपको बदलाव करने की आजादी मिलती है. मैं वास्तव में आवेश खान को खेलते हुए देखना चाहता हूं. वह एक अच्छा तेज गेंदबाज है, और मैंने पहले भी उल्लेख किया है कि वह घरेलू क्रिकेट और यहां तक ​​कि आईपीएल में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करता है.

अभिषेक नायर का मानना ​​है कि भारत को विजयी संयोजन नहीं बदलना चाहिए और कहा कि जिन खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, उन्हें मैदान पर अपनी उपस्थिति बनाए रखनी चाहिए.नायर ने कहा, "मैं कोई बदलाव नहीं देखना चाहूंगा. आप जानते हैं, यह बहुत छोटा दौरा है, सिर्फ ये टी20. इसलिए, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि जिन खिलाड़ियों को मौका दिया गया है वे खेलना जारी रखें.

होनहार युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा, जिन्हें एशिया कप के लिए चुना गया है, आयरलैंड के खिलाफ दो बार असफल रहे हैं, दो पारियों में केवल एक रन बना पाए हैं, लेकिन नायर का मानना ​​है कि जहां तक ​​उनके दृष्टिकोण का सवाल है, उन्हें बहुत कम बदलाव करना चाहिए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़