IND vs NZ: केवल इसी चैनल पर देख पाएंगे भारत न्यूजीलैंड का LIVE मैच, जानिए कब और कहां होगा प्रसारण

India vs New Zealand T20 Series Live Streaming: वेलिंगटन के मैदान पर होने वाले इस टी20 मैच में कई रिकॉर्ड भी बनेंगे और कई टूटेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 17, 2022, 07:21 PM IST
  • केवल दूरदर्शन पर होगा मैच का प्रसारण
  • बस इसी चैनल पर देख पाएंगे LIVE मैच
IND vs NZ: केवल इसी चैनल पर देख पाएंगे भारत न्यूजीलैंड का LIVE मैच, जानिए कब और कहां होगा प्रसारण

India vs New Zealand T20 Series Live Streaming: हार्दिक पांड्या की अगुवाई में टीम इंडिया का सामना अब कीवी टीम से होने जा रहा है. इस मुकाबले में भारत की युवा टीम मैदान पर नजर आएगी. 

वेलिंगटन के मैदान पर होने वाले इस टी20 मैच में कई रिकॉर्ड भी बनेंगे और कई टूटेंगे. इससे भी अहम बात ये है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली इस टी20 सीरीज का लाइव प्रसारण देखने के लिए क्रिकेट फैंस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी. 

केवल दूरदर्शन पर होगा मैच का प्रसारण

इस मैच का लाइव प्रसारण न हॉटस्टार पर होगा और न ही सोनी लिव एप. इस मैच के लाइव टेलीकास्ट के अधिकार अमेजन प्राइम वीडियो के पास हैं. इसके अलावा किसी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये मैच नहीं दिखाया जाएगा. चौंकाने वाली बात ये है कि दूरदर्शन के स्पोर्ट्स चैनल के अलावा अन्य किसी टीवी चैनल के पास भी प्रसारण अधिकार नहीं हैं. डीडी स्पोर्ट्स टीवी चैनल पर ही भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच खेला जाएगा. 

न्यूजीलैंड: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्युसन, डेरिल मिशेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशाम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउथी, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनरं 

भारत: हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, इशान किशन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहे भुवनेश्वर कुमार, फिर भी लोग क्यों कह रहे करियर 'खत्म'

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़