ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, लगा पुलिस पर हमला करने का आरोप

आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल छह मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि माइकल स्लेटर के ऊपर पुलिस पर हमला करने का आरोप लगा है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Apr 4, 2023, 09:42 AM IST
  • पुलिस पर हमला करने का लगा आरोप
  • 'माइकल स्लेटर ने पुलिस के काम में डाली बाधा'
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर पर गिरा मुसीबतों का पहाड़, लगा पुलिस पर हमला करने का आरोप

नई दिल्लीः आईपीएल के 16वें सीजन का आगाज हो चुका है. अभी तक टूर्नामेंट के कुल छह मुकाबले खेले जा चुके हैं. इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर यह है कि माइकल स्लेटर के ऊपर पुलिस पर हमला करने का आरोप लगा है. 

पुलिस पर हमला करने का लगा आरोप
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल स्लेटर पर क्वींसलैंड के सनशाइन कोस्ट में टकराव के दौरान पुलिस पर हमला करने का आरोप लगा है. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट की मानें तो, घरेलू हिंसा से संबंधित मामले में शुक्रवार आधी रात से पहले क्वींसलैंड पुलिस को बुलाया गया था, जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने कुछ सैम्पल लेकर मेडिकल के लिए भेज दिया है. वहीं, 53 वर्षीय माइकल स्लेटर को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था.

'माइकल स्लेटर ने पुलिस के काम में डाली बाधा'
क्वींसलैंड पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, 'माइकल स्लेटर ने कथित तौर पर पुलिस के काम में बाधा डाली. साथ ही बाद में एक अधिकारी के साथ मारपीट भी की. इस वजह से इस अधिकारी के हाथ पर कट लग गया था.' 

2 मई को अदालत में होना होगा पेश
ऐसे में माइकल स्लेटर के ऊपर पुलिस पर हमला करने के एक मामले और पुलिस की कार्यवाही में बाधा डालने के दो आरोप लगाए गए हैं. साथ ही माइकल स्लेटर को 2 मई को अदालत में पेश होने का आदेश दिया गया है. 

कई विवादों में फंस चुके हैं माइकल स्लेटर
बता दें कि माइकल स्लेटर इससे पहले भी कई विवादों में फंस चुके हैं. इससे पहले माइकल स्लेटर को साल 2021 में घरेलू हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद ठीक अप्रैल 2022 में माइकल के ऊपर इसी तरह का  मामला सामने आया था. इसके बाद एक बार फिर माइकल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं. 

साल 2004 में लिया था संन्यास
वहीं, बात अगर माइकल स्लेटर की क्रिकेट करियर की करें तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 74 टेस्ट मैच खेले हैं. इनमें उन्होंने 5312 रन बनाए हैं. साथ ही 42 वनडे मैच भी खेले हैं. वहीं, साल 2004 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद माइकल ने चैनल 7 और चैनल 9 के साथ कमेंट्री भी की है. 

ये भी पढ़ेंः IPL 2023: सिर्फ एक और नो बॉल फेंकी तो कह दूंगा अलविदा, धोनी ने सीएसके के गेंदबाजों को दिया अल्टीमेटम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़