IPL Final में मिली हार के बावजूद खुश हैं KKR के कोच मैकुलम, सामने आई बड़ी वजह

मैकुलम ने को दुबई में आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता को चेन्नई सुपर किंग्स से 27 रन से हारने के बाद बड़ी बात कही. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2021, 10:53 PM IST
  • टीम के सभी खिलाड़ियों पर गर्व
  • कोलकाता के लिये यादगार रहेगा ये सीजन
IPL Final में मिली हार के बावजूद खुश हैं KKR के कोच मैकुलम, सामने आई बड़ी वजह

नई दिल्ली: कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने आईपीएल 2021 में अपनी टीम को खेलते हुए देखकर खुशी व्यक्त की. फैंस सवाल कर रहे हैं कि फाइनल जैसे बड़े मैच में शिकस्त मिलने के बावजूद टीम के मुख्य कोच मैकुलम इतने खुश क्यों हैं. 

उन्होंने कहा कि उन्हें ड्रेसिंग रूम में सभी पर गर्व है. मैकुलम ने को दुबई में आईपीएल 2021 के फाइनल में कोलकाता को चेन्नई सुपर किंग्स से 27 रन से हारने के बाद कहा.

टीम के सभी खिलाड़ियों पर गर्व

मैकुलम ने रविवार को फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्विटर वीडियो में कहा, आप लोगों को खेलते हुए देखकर काफी खुशी हुई. मैं वास्तव में इसके हर पल को पसंद किया और मुझे आशा है कि आप सभी को पसंद आया होगा एक ऐसी क्रिकेट टीम के साथ खेल कर जहां हम एक दूसरे की परवाह करते हैं. मुझे इस टीम में सभी पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है.

मैकुलम ने टूर्नामेंट के यूएई चरण में चीजों को बदलने के लिए अपनी टीम की प्रशंसा की. भारत में आईपीएल 2021 की पहली छमाही में केवल दो जीत से, इयोन मॉर्गन ने अपने सात शेष लीग मैचों में से पांच जीते और यूएई में फाइनल में पहुंचे.

कोलकाता के लिये यादगार रहेगा ये सीजन 

उन्होंने कहा, हमने एक टीम के रूप में खेलने के लिए प्रतिबद्धता का स्तर दिखाया है, लेकिन इस दौरे के लिए हमने जो कुछ भी किया है, वह शानदार है. इसलिए जब आप आज रात यहां से बाहर निकलें तो अपने आप पर बहुत गर्व करें.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup: ओमान ने किया दमदार आगाज, PNG को 10 विकेट से रौंदा

मैकुलम ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि पूरी टीम इस टूर्नामेंट की यादों को सजाकर रख सकती है. निश्चित रूप से, हम सभी 2021 के केकेआर की ओर देख सकते हैं. कुछ बहुत अच्छी यादें थीं और क्रिकेट में इसे हासिल करना हमेशा आसान नहीं होता है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़