‘वेश्याओं के साथ रखता है एक्सट्रा मैरिटल अफेयर ‘, IPL में खेल रहे इस भारतीय क्रिकेटर पर पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

Extra Marital Affair: भारत में खेली जा रही दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन में जहां भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं पर ऐसा लग रहा है कि मैदान के बाहर उनकी समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ तलाक का केस लड़ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 3, 2023, 03:37 PM IST
  • भारतीय क्रिकेटर पर पत्नी ने लगाए संगीन आरोप
  • अब मामले को लेकर पहुंची सुप्रीम कोर्ट
‘वेश्याओं के साथ रखता है एक्सट्रा मैरिटल अफेयर ‘, IPL में खेल रहे इस भारतीय क्रिकेटर पर पत्नी ने लगाए संगीन आरोप

Extra Marital Affair: भारत में खेली जा रही दुनिया की सबसे मशहूर क्रिकेट टी20 लीग आईपीएल के 16वें सीजन में जहां भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपने प्रदर्शन से सुर्खियां बटोर रहे हैं तो वहीं पर ऐसा लग रहा है कि मैदान के बाहर उनकी समस्या खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. मोहम्मद शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ तलाक का केस लड़ रहे हैं.

सुप्रीम कोर्ट पहुंची मोहम्मद शमी की पत्नी

इस बीच उनकी पत्नी हसीन जहां ने नये आरोप लगाकर फिर से सनसनी फैला दी है. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर संगीन आरोप लगाते हुए सुप्रीम कोर्ट में खास अर्जी दायर की है, जिसमें आरोप लगाया है कि वो पत्नी रहते हुए वेश्याओं के साथ अवैध संबंध बनाया करते थे.

विदेशी दौरों पर कॉलगर्ल बुलाते थे मोहम्मद शमी

हसीन जहां ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के साथ विदेशी दौरों पर जाते थे तो वहां पर होटल में कॉलगर्ल बुलाकर उनके साथ अवैध संबंध बनाते थे. हसीन जहां ने आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी पर 4 सालों से क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

मोहम्मद शमी ने अब तक हसीन जहां की ओर से लगाये गये सभी आरोपों से इंकार किया है लेकिन इसके बावजूद उनकी पत्नी उन पर लगातार केस पर केस दर्ज करा रही हैं. साल 2018 में मोहम्मद शमी और उनके बड़े भाई को कोलकाता पुलिस महिला शिकायत सेल ने तलब किया था और अलिपोर कोर्ट ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी का वांरट भी जारी किया था.

शमी की गिरफ्तारी पर लगी थी रोक

हालांकि वारंट पर रोक लगा दी गई थी और मोहम्मद शमी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. जहां ने सुप्रीम कोर्ट में जो ताजा याचिका दायर की है उसमें आरोप लगाया है कि कोलकाता कोर्ट ने मोहम्मद शमी की ओर से क्रिमिनल ट्रायल के लिए कोई फीस नहीं दी है और उसके बावजूद फैसले पर रोक लगी हुई है. उन्होंने सिर्फ गिरफ्तारी के लिए महिला सहायता विभाग की ओर से जारी किये गये गिरफ्तारी वारंट पर ही जवाब दिया है.

गौरतलब है कि जहां ने अपनी ताजा याचिका में आरोप लगाया है कि शमी ने दहेज की मांग की थी और भारतीय दौरों पर लगातार वेश्याओं के साथ अवैध संबंध बनाते थे.

दूसरे फोन से करते हैं सारे अवैध काम

याचिका के अनुसार मोहम्मद शमी  अपने दूसरे फोन जो कि एचटीसी डिवाइस है जिसमें +447864905556 नंबर का इस्तेमाल होता है, उससे वेश्याओं से जुड़े अपने अवैध संबंधों को मैनेज करते थे और आज तक उसी का इस्तेमाल करते हैं.  याचिका के अनुसार शमी आज भी कॉलगर्ल के साथ सेक्सुअल गतिविधियों में जुड़े हुए हैं. वहीं इस मामले पर शमी ने भी जवाब दिया है और कहा कि अगर उनकी पत्नी के आरोप साबित होते हैं तो वो हसीन जहां पर बिना किसी शर्त के माफी मांग लेंगे.

हसीन जहां मांग रही हैं 10 लाख रुपये का मासिक भत्ता

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में कोलकाता कोर्ट ने हसीन जहां के लिए मोहम्मद शमी को मासिक रूप से 50 हजार रुपये का भत्ता देने का आदेश दिया था. हसीन जहां इस रकम से खुश नहीं है और उन्होंने कोर्ट से 10 लाख रुपये मासिक भत्ते की मांग की थी जिसे कोर्ट ने यह कहकर खारिज कर दिया कि उनके अनुसार वो अपना और अपने बच्चे का पालन-पोषण मॉडलिंग के आधार पर कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- PBKS vs MI: मोहाली की सपाट पिच पर होगी आर्चर की कड़ी परीक्षा, जीत की लय बरकरार रखने उतरेंगे मुंबई-पंजाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़