धोनी के करीबी दोस्त ने भी की उनकी आलोचना, बताया क्यों बार-बार बोल्ड हो रहे माही

चेन्नई सुपर किंग्स ने भले ही प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है, लेकिन उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए बल्ले से सीजन अच्छा नहीं रहा. पिछले सीजन में भी वह खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 9, 2021, 07:38 AM IST
  • स्पिनरों के गेंदों पर क्लीन बोल्ड हो रहे धोनी
  • माही के आउट होने पर निराश है ये खिलाड़ी
धोनी के करीबी दोस्त ने भी की उनकी आलोचना, बताया क्यों बार-बार बोल्ड हो रहे माही

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी बीते 2 सीजन से खराब बल्लेबाजी कर रहे हैं. उनकी बैटिंग पर उम्र हावी होती दिख रही है. लगातार वे स्पिनरों के गेंदों पर क्लीन बोल्ड हो रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी को उनके साथी खिलाड़ी ने बड़ी सलाह दी है.  

इरफान पठान ने की धोनी की आलोचना

चेन्नई सुपर किंग्स ने प्लेऑफ का टिकट कटा लिया है लेकिन उसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए बल्ले से सीजन अच्छा नहीं रहा. पिछले सीजन में भी वह खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे.

इस सीजन में अभी तक धोनी 14 मैचों में 13.71 के औसत और 95.04 के स्ट्राइक रेट से केवल 96 रन ही बना पाए हैं. धोनी की फॉर्म पर उनके पूर्व साथी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने निराशा व्यक्त की. पठान ने उन बातों पर भी चर्चा की जो पिछले कुछ मैचों में धोनी के आउट होने के कारण नजर आ रहे हैं.

गुगली बॉल नहीं समझ पा रहे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के सीजन के आखिरी लीग मैच में धोनी को पंजाब किंग्स के स्पिनर रवि बिश्नोई ने आउट किया. बिश्नोई की गुगली को पढ़ने में धोनी नाकामयाब रहे और बोल्ड होकर पैवेलियन लौट गए.

पूर्व भारतीय कप्तान ड्राइव के लिए गए लेकिन गेंद बल्ले का किनारा छूते हुए स्टंप्स पर लगी. पठान ने कहा कि धोनी इससे पहले मैच में वरुण चक्रवर्ती की गुगली पर आउट हुए थे. दिलचस्प बात यह है कि चक्रवर्ती आईपीएल के पिछले दो सीजन में धोनी को कम स्कोर पर तीन बार आउट कर चुके हैं.

यह भी पढ़िएः RCB VS DC: आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर भरत ने दिलाई बैंगलोर को करिश्माई जीत

आईपीएल में धोनी का स्ट्राइक रेट भी बहुत खराब रहा है. उनका फुटवर्क बार बार सवालों के घेरे में आ रहा है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई को लगातार 3 हार झेलनी पड़ी हैं.

इरफान पठान ने कहा कि धोनी को इस तरह बल्लेबाजी करते देखना बहुत निराशाजनक है. तेज गेंदबाजों के खिलाफ आउट हो जाएं तो समझ में आता है लेकिन धोनी गुगली नहीं पढ़ पा रहे हैं. यह बार-बार हुआ है. ऐसा नहीं है कि ऐसा पहली बार हुआ है. वह वरुण चक्रवर्ती के खिलाफ भी गुगली को पढ़ नहीं पाए और आउट हो गए.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़