अर्जुन तेंदुलकर को एक भी मैच न खिलाने की असली वजह आई सामने, कोच बोले- पहले सुधारें ये गलती

अर्जुन तेंदुलकर ने कई बार नेट्स पर अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया और उनके मैच खेलने के कयास भी तेज हुए लेकिन प्रबंधन ने उन पर भरोसा नहीं किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2022, 07:27 PM IST
  • खुद को मुंबई की ओर से खेलने लायक बनाएं अर्जुन
  • अभी कुछ गलतियां सुधारें अर्जुन- शेन बॉन्ड
अर्जुन तेंदुलकर को एक भी मैच न खिलाने की असली वजह आई सामने, कोच बोले- पहले सुधारें ये गलती

मुंबई: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर बीते दो सीजन से मुंबई इंडियंस से जुड़े हुए हैं लेकिन उन्हें अब तक अपने आईपीएल डेब्यू का इंतजार है. अर्जुन तेंदुलकर ने कई बार नेट्स पर अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया और उनके मैच खेलने के कयास भी तेज हुए लेकिन प्रबंधन ने उन पर भरोसा नहीं किया. 

अभी कुछ गलतियां सुधारें अर्जुन- शेन बॉन्ड

मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बांड ने खुलासा किया है कि आखिर अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल डेब्यू कराने से पहले इतना इंतजार क्यों कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अर्जुन तेंदुलकर बैट्समैन और बॉलर के तौर पर शानदार हैं, लेकिन अभी उन्हें और मेहनत करने की जरूरत है. उन्हें अपने स्किल्स को और बेहतर बनाना होगा. साथ ही अपनी कुछ गलतियों में सुधार करना होगा. 

खुद को मुंबई की ओर से खेलने लायक बनाएं अर्जुन

उन्होंने कहा कि स्कॉड में शामिल होना अलग बात है, लेकिन मुंबई इंडियंस जैसी टीम के प्लेइंग इलवेन में शामिल होने के लिए खुद पर बहुत काम करना होता. 

शेन बॉन्ड ने आगे कहा कि जब अर्जुन तेंदुलकर की बैटिंग और बॉलिंग स्किल बेहतर हो जाएगी तो उन्हें खुद प्लेइंग इलेवन में मौका मिल जाएगा. मुंबई इंडियंस ने इस बार सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख में खरीदा था. 

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने घरेलू क्रिकेट में अपनी घरेलू टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए अब तक 2 मैच खेले हैं. यह दोनों मैच अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई लीग टूर्नामेंट में खेले थे. मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल का ये सीजन बेहद निराशाजनक रहा. टीम को आखिरी पायदान से संतोष करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें- टीम से बाहर होते ही छलका क्रिकेटर का दर्द, कहा- 'कुछ लोगों को मेरी ईमानदारी पर शक था'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़