India vs England: कोरोना की नई लहर का प्रकोप, पुणे में बिना दर्शकों के होगी वनडे सीरीज

कोरोना की नई और खतरनाक लहर के चलते इंग्लैंड के खिलाफ पूरी वनडे सीरीज में दर्शकों की एंट्री पर रोक लग गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2021, 10:55 PM IST
  • मार्च के अंत में होगी वनडे सीरीज
  • महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहा कोरोना
India vs England: कोरोना की नई लहर का प्रकोप, पुणे में बिना दर्शकों के होगी वनडे सीरीज

पुणे: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच होने वाली वनडे सीरीज पर बड़ी खबर आई है. कोरोना की नई और खतरनाक लहर के चलते पूरी वनडे सीरीज में दर्शकों की एंट्री पर रोक लग गई है. भारत और इंग्लैंड के बीच इस सीरीज के तीनों मैच पुणे में खेले जाने हैं.

मार्च के अंत में होगी वनडे सीरीज

आपको बता दें कि कोरोना की नई लहर के कारण मार्च के अंत में होने वाली वनडे सीरीज पर जो खतरे के बादल मंडरा रहे थे, वे अब दूर हो गये हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की इजाजत के बाद पुणे (Pune) में तीन मैचों की सीरीज के आयोजन का रास्ता साफ हो गया है. हालांकि ये पूरी सीरीज दर्शकों के बिना खेली जाएगी. टेस्ट और टी-20 के बाद 23 मार्च, 26 मार्च और 28 मार्च को इंग्लैंड के खिलाफ 3 वनडे मैच की सीरीज खेली जानी है. 

महाराष्ट्र में तेजी से फैल रहा कोरोना

आपको बता दें कि पुणे, अमरावती और मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र के कई इलाकों में कोरोना की नई लहर फिर से कहर बरपा रही है. कोरोना के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए वनडे सीरीज को पुणे के बजाए दूसरे स्थान पर आयोजित करने की खबरें आई थीं, जिसके बाद महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) के अधिकारियों ने शनिवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात की और सीरीज के आयोजन के लिए हरी झंडी हासिल की. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का के नाम पर फारूख इंजीनियर ने ली विराट कोहली की चुटकी, कहा-ऐसी बीवी हो तो.....

कोरोना की लहर IPL को आयोजन में भी बन सकती है बाधक

उल्लेखनीय है कि इस बार BCCI आईपीएल के 14 वें संस्करण का आयोजन भारत में ही कराना चाहती है लेकिन कोरोना की नई स्ट्रेन इसमें बाधक बन सकती है. पहले BCCI मुंबई में आईपीएल का आयोजन कराने पर विचार कर रही थी लेकिन कोरोना की नई लहर के चलते मुंबई को होल्ड पर रखा गया है. इसका अलावा BCCI ने 5 अन्य मैदान चिन्हित कर लिये हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने 14 वें आईपीएल के लिये अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरू और दिल्ली को शॉर्टलिस्ट किया है. माना जा रहा है कि इनमें से ही कुछ मैदानों को आईपीएल के लिये चुना जा सकता है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़