PAK vs NZ: न्यूजीलैंड को सबसे बड़ा दुश्मन मानने वाले पाकिस्तानी विलियमसन के इस बयान से होंगे खुश

PAK vs NZ: न्यूजीलैंड के कप्तान ने कहा कि हम फिलहाल अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यहां की परिस्थितियों को समझ रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 01:38 PM IST
  • मंगलवार शाम पाकिस्तान से भिड़ेगी न्यूजीलैंड की टीम
  • टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलने उतरेगी न्यूजीलैंड
PAK vs NZ: न्यूजीलैंड को सबसे बड़ा दुश्मन मानने वाले पाकिस्तानी विलियमसन के इस बयान से होंगे खुश

शारजाह: PAK vs NZ: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में मंगलवार को न्यूजीलैंड (New Zealand) और पाकिस्तान (Pakistan) का आमना-सामना होगा. शारजाह में होने वाले मैच से पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है. जिस तरह से उन्होंने भारत को दस विकेट से हराया, उन्हें इस टूर्नामेंट को जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है. न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से ही करेगा.

'आत्मविश्वास से भरी है पाक टीम'
विलियम्सन ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा, 'पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया. मुझे लगता है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और वह इन परिस्थितियों में बाकी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा खेल चुके हैं. जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया, इससे साफ पता चलता है कि वह इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं.'

'हम अपने खेल पर दे रहे हैं ध्यान'
उन्होंने कहा, 'हमारे खिलाफ भी पाकिस्तान की टीम पूरी क्षमता से खेलेगी. हम फिलहाल अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यहां की परिस्थितियों को समझ रहे हैं. हमें यहां तीनों स्थलों पर खेलना है और मुझे लगता है कि हर स्थल की परिस्थिति अलग होने वाली है.' विलियम्सन ने पाकिस्तान की टीम को युवा और अनुभवी खिलाड़ियों की संयोजन वाली टीम बताया.

काफी मजबूत है पाकिस्तानी टीम
उन्होंने कहा कि उनकी टीम का संयोजन बेहतरीन है. टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों के होने से उनकी टीम काफी मजबूत है. मध्यक्रम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक टीम को काफी अनुभव प्रदान करते हैं. बाबर और रिजवान जो शीर्ष क्रम में शानदार फॉर्म में हैं.

पाक दौरा किया था रद्द
बता दें कि न्यूजीलैंड ने हाल ही में सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था. इसके बाद से पाकिस्तान में न्यूजीलैंड की काफी आलोचना हुई थी. यहां तक कि कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने कहा था कि वे वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड को हराकर अपमान का बदला लेंगे. पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने तो यहां तक कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में हमारा सबसे बड़ा दुश्मन न्यूजीलैंड होगा, क्योंकि उसने पूरे पाकिस्तान को दुनियाभर में बदनाम किया है. उस प्रकरण के बाद यह पहला मौका होगा जहां दोनों टीमें आमने-सामने होंगी.

यह भी पढ़िएः T20 World Cup: अफगानिस्तान ने रचा इतिहास, स्कॉटलैंड पर दर्ज की रिकॉर्ड जीत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़