स्पिनर अबरार अहमद पर कार्रवाई कर सकता है PCB! जानें क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान टीम के लेग स्पिनर अबरार अहमद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से दावा किया जाता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज के दौरान चिकित्सा टीम के निर्देशों का पालन नहीं करने के एवज में अबरार अहमद पर कार्रवाई कर सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2024, 12:28 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेले थे अबरार अहमद
  • PCB कार्रवाई करने पर कर रहा है विचार
स्पिनर अबरार अहमद पर कार्रवाई कर सकता है PCB! जानें क्या है पूरा मामला

नई दिल्लीः पाकिस्तान टीम के लेग स्पिनर अबरार अहमद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से दावा किया जाता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज के दौरान चिकित्सा टीम के निर्देशों का पालन नहीं करने के एवज में अबरार अहमद पर कार्रवाई कर सकता है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेले थे अबरार अहमद
रिपोर्ट्स की मानें, तो अबरार अहमद नवर्स सिस्टम से जुड़ी समस्या का सामना कर रहे हैं. इसी वजह से वे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए सीरीज के एक भी मैच में नहीं खेल पाए थे. पाकिस्तान टीम के चिकित्सक, फिजियो और ट्रेनर से परामर्श लेने के बाद पीसीबी के चिकित्सा पैनल ने बोर्ड के अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपी है, जिसमें कहा गया है कि अबरार ने पिछले साल भारत में खेले गए विश्व कप से ही उपचार प्रक्रिया के प्रति लापरवाही बरती है. 

PCB कार्रवाई करने पर कर रहा है विचार
ऐसे में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स पीसीबी के सूत्रों के हवाले से दावा कर रहे हैं, कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अबरार अहमद के खिलाफ कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है. सूत्रों ने कहा, ‘अबरार को स्वदेश में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में भेज दिया गया है, जहां प्रतिदिन उनकी उपचार प्रक्रिया पर निगरानी रखी जाएगी.’

पाकिस्तान को सभी मैचों में मिली करारी हार 
बात अगर पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की करें, तो इन तीनों मैचों में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा है. पाकिस्तान के खिलाफ मिली इस शानदार जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया WTC की अंक तालिका में भारत को पछाड़ते हुए 56.25 प्रतिशत अंकों के साथ नंबर वन पर काबिज हो गई है. वहीं, टीम इंडिया 54.16 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है.

ये भी पढ़ेंः WTC रैंकिंग में टॉप पर पहुंचा ऑस्ट्रेलिया, जानें टीम इंडिया सहित बाकी टीमों की स्थिति

ee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़