RR vs CSK Dream 11: Fantasy Apps में करोड़पति बना सकते हैं ये खिलाड़ी, जानें किन पर लगाएं दांव

RR vs CSK Dream11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का पहला चरण समाप्त हो चुका है और कोलकाता-आरसीबी के मुकाबले के साथ दूसरे चरण का भी आगाज हो गया है. अब इस सीजन के 37वें मैच में टॉप पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 26, 2023, 12:35 PM IST
  • इस वजह से हार रही है राजस्थान की टीम
  • जानें कैसी है इस मैच की पिच रिपोर्ट
RR vs CSK Dream 11: Fantasy Apps में करोड़पति बना सकते हैं ये खिलाड़ी, जानें किन पर लगाएं दांव

RR vs CSK Dream11: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन का पहला चरण समाप्त हो चुका है और कोलकाता-आरसीबी के मुकाबले के साथ दूसरे चरण का भी आगाज हो गया है. अब इस सीजन के 37वें मैच में टॉप पर काबिज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना राजस्थान रॉयल्स से होगा. इस मैच में चेन्नई की टीम इस सीजन मिली हार का बदला लेने की कोशिश करती नजर आएगी.

उल्लेखनीय है कि चेपॉक के मैदान पर जब इस सीजन दोनों टीमों की भिड़ंत हुई थी तो आखिरी ओवर के रोमांच में संदीप शर्मा की शानदार गेंदबाजी की वजह से राजस्थान की टीम ने मैच को जीत लिया था.

इस वजह से हार रही है राजस्थान की टीम

जहां सीएसके की टीम ने पिछले 2 मैचों में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की तो वहीं पर राजस्थान की टीम ने रन चेज करते हुए पिछले 2 मैचों में गलती की और जीत की दहलीज पर पहुंच कर मैच गंवा दिया.

राजस्थान के लिए उसका मिडिल ऑर्डर अपनी काबिलियत के हिसाब से प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहा है जिसके चलते उसे इन मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

सीएसके के बल्लेबाजों ने किया है शानदार प्रदर्शन

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी ने शानदार प्रदर्शन किया है और डेवॉन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़ के साथ ही शिवम दुबे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, रविंद्र जडेजा और खुद कप्तान धोनी भी 150 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से रन बना रहे हैं. नतीजन सीएसके की टीम न पहले 7 मैचों के दौरान 2 बार 220 से ज्यादा का स्कोर खड़ा किया है. इतना ही नहीं बेन स्टोक्स और दीपक चाहर के चोटिल हने के बावजूद टीम गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

ऐसे में फैन्स को एक बेहतरीन मुकाबला देखने को मिल सकता है, जिससे पहले जो फैन्स फैंटेसी एप्स में खिलाड़ियों पर दांव लगाकर किस्मत चमकाना चाहते हैं वो इन प्लेयर्स पर दांव लगाकर किस्मत बदलने की कोशिश कर सकते हैं.

मैच से जुड़ी सारी जानकारी

मैच: आरआर बनाम सीएसके, मैच 37, आईपीएल 2023

दिनांक और समय: 27 अप्रैल, शाम 7:30 बजे

स्थान: सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर

लाइव स्ट्रीमिंग: जियो सिनेमा

जानें कैसी है इस मैच की पिच रिपोर्ट

यह मैच जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां की पिच को बल्लेबाजी के लिये बेहतर माना जाता है. यहां पर बल्लेबाज सीधी बाउंड्रीज लगाते हैं. रन चेज के लिये यह मैदान काफी बेहतर माना जाता है, जहां पर औसतन एक पारी का स्कोर 180 रन है.

RR बनाम CSK की टॉप फैंटेसी पिक्स

कप्तान- अजिंक्य रहाणे

उप-कप्तान – डेवोन कॉन्वे

विकेटकीपर- संजू सैमसन

बल्लेबाज- शिवम दुबे, जोस बटलर, ऋतुराज गायकवाड़

ऑलराउंडर – आर अश्विन, जेसन होल्डर

गेंदबाज- तुषार देशपांडे, महीश तीक्ष्णा, संदीप शर्मा

राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन, शिमरोन हेटमेयर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा, जेसन होल्डर.

इम्पैक्ट प्लेयर: अब्दुल बसिथ

CSK की संभावित प्लेइंग 11: डेवोन कॉन्वे, रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दूबे, मोइन अली, अंबति रायडू, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी, महीश तीक्ष्णा, तुषार देशपांडे, आकाश सिंह.

इम्पैक्ट प्लेयर: महेश पथिराना

इसे भी पढ़ें- RCB vs KKR: हार के चौके से उबरने के लिए जेसन रॉय ने सुझाया रास्ता, बताया कैसे उनकी टीम करेगी वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़.

ट्रेंडिंग न्यूज़