पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी लगाए आरोप-PCB नहीं चाहता कि हमारी टीम जीते वर्ल्ड कप

सीनियर खिलाड़ी ने खुलासा किया है कि कैसे पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) द्वारा राजनीतिक पैंतरेबाजी की जा रही है. बंद दरवाजों और ड्रेसिंग रूम की चर्चाओं को लीक करना और उन्हें मीडिया बहस का हिस्सा बनाना, यह सुनिश्चित करने के लिए किया जा रहा है कि टीम विश्व कप में विफल रहे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2023, 05:23 PM IST
  • पीसीबी पर लगाए हैं आरोप.
  • बोले- टीम को हराना चाहता है पीसीबी.
पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी लगाए आरोप-PCB नहीं चाहता कि हमारी टीम जीते वर्ल्ड कप

इस्लामाबाद. विश्व कप 2023 में  पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है. टीम का प्रदर्शन सवालों के घेरे में है और पाकिस्तानी दिग्गज लगातार आलोचना कर रहे हैं. इस बीच पाकिस्तान के एक सीनियर खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि पीसीबी टीम के खिलाड़ियों के लिए समस्या खड़ी कर रहा है.

एक सीनियर खिलाड़ी ने खुलासा किया है कि कैसे पीसीबी (पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड) द्वारा राजनीतिक पैंतरेबाजी की जा रही है. बंद दरवाजों और ड्रेसिंग रूम की चर्चाओं को लीक करना और उन्हें मीडिया बहस का हिस्सा बनाना, यह सुनिश्चित करने के लिए किया जा रहा है कि टीम विश्व कप में विफल रहे.

टीम के खिलाफ असहमति को खुद ही निपटा सकते हैं
उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के किसी भी मुद्दे, झगड़े, असहमति या बहस को खिलाड़ी बिना किसी बाहरी हस्तक्षेप के खुद ही निपटा सकते हैं लेकिन बोर्ड चाहता है कि टीम असफल हो, वे नहीं चाहते कि हम विश्व कप जीतें, ताकि वे बदलाव कर सकें और नियंत्रण कर सकें कि टीम का नेतृत्व कौन करेगा और टीम में कौन आएगा. पीसीबी जानबूझकर मौजूदा आईसीसी विश्व कप में टीम की विफलता की साजिश रच रहा है.

पीसीबी के बयान से मिले बड़े संकेत
पाकिस्तान के लिए सबसे उलटफेर वाला नतीजा अफगानिस्तान के साथ मैच में रहा है. मैच के बाद पीसीबी के बयान में कहा गया है कि विश्व कप में प्रदर्शन के अनुसार भविष्य की कार्रवाई पर निर्णय लिया जाएगा. बयान से यह संकेत मिल रहा है कि बोर्ड ने बाबर आजम को कप्तानी पद से हटाने का फैसला किया है और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम उल हक को भी बाहर कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Andhra Pradesh Train Accident: रेल हादसे में 13 लोगों की मौत, एक पैसेंजर ट्रेन ने दूसरी को पीछे से मारी थी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़