BCCI तक पहुंचा कोहली के रूम का मामला, वायरल वीडियो पर हुई पहली कार्रवाई

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने पर्थ में एक प्रशंसक द्वारा कथित तौर पर उनके होटल की गोपनीयता भंग करने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 04:42 PM IST
  • वायरल वीडियो के बाद पहली कार्रवाई
  • होटल की ओर से मांगी गई माफी
BCCI तक पहुंचा कोहली के रूम का मामला, वायरल वीडियो पर हुई पहली कार्रवाई

नई दिल्ली: पूर्व कप्तान विराट कोहली के होटल रूम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. विराट कोहली के कमरे का चोरी से वीडियो बनाया गया और उसे वायरल कर दिया गया. 

BCCI तक पहुंचा मामला

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा ने पर्थ में एक प्रशंसक द्वारा कथित तौर पर उनके होटल की गोपनीयता भंग करने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. विराट कोहली की ओर से इस मामले की सूचना बीसीसीआई को दे दी गई है. किसी की निजता का उल्लंघन कानूनन अपराध है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रशंसक ने उनके होटल के कमरे का वीडियो बनाया, जब वे रविवार शाम यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप सुपर-12 मैच खेल रहे थे. 

वायरल वीडियो के बाद पहली कार्रवाई

मामले में पहली कार्रवाई भी हो गई है. होटल ने स्टाफ मेंबर की पहचान करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है और विराट से माफी भी मांगी है. होटल ने यह भी पुष्टि की कि विराट कोहली के होटल के कमरे का वीडियो संबंधित व्यक्तियों के सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया.

होटल की ओर से मांगी गई माफी

होटल क्राउन रिजॉर्ट्स ने कहा कि वह इस तरह के व्यवहार को कतई बर्दाश्त नहीं करेगा और वह इस मामले में आगे की जांच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम और आईसीसी के साथ सहयोग करेगा. हमारे मेहमानों की सुरक्षा और प्राइवेसी हमारी नंबर एक प्राथमिकता है, और हम अविश्वसनीय रूप से निराश हैं कि यह घटना हुई है. हम इसमें शामिल अतिथि से अनारक्षित रूप से माफी मांगते हैं . 

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि मैं समझता हूं कि प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखकर बहुत खुश और उत्साहित होते हैं और उनसे मिलना चाहते हैं और मैंने हमेशा इसकी सराहना की है. उन्होंने आगे कहा, अगर मैं अपने होटल के कमरे को गोपनीय तरीके से नहीं रख सकता, तो मैं किसी भी व्यक्तिगत स्थान की गोपनीयता पर कैसे विश्वास कर सकता हूं. कृपया लोगों की निजता का सम्मान करें. 

 

ये भी पढ़ें- सात्विक-चिराग का कमाल, फ्रेंच ओपन के मिक्स डबल्स खिताब पर किया कब्जा

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़