विराट कोहली ने बाबर के लिए कही ऐसी बात जो जीत लेगी आपका दिल

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि आप के समर्थन के लिए आप का धन्यवाद. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 08:08 PM IST
  • विराट कोहली ने जताया बाबर का आभार
  • बाबर आजम ने किया था कोहली का समर्थन
विराट कोहली ने बाबर के लिए कही ऐसी बात जो जीत लेगी आपका दिल

नई दिल्ली: Virat Kohli on Babar Azam Tweet: दुनिया भर के कई क्रिकेट प्रशंसकों ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली का समर्थन करने के लिए पाकिस्तानी कप्तान बाबर की प्रशंसा करना शुरू कर दिया. विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को धन्यवाद दिया. साथ ही कहा कि आप के समर्थन के लिए आप का धन्यवाद. आप नई ऊंचाईयों को छूएं और ऐसे ही टीम के लिए अपना प्रदर्शन जारी रखें.

बाबर आजम ने किया था कोहली का समर्थन

लॉर्डस में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के 16 रन पर आउट होने के तुरंत बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने ट्वीट करते हुए कोहली के साथ एक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर में उन्होंने कोहली के लिए लिखा था कि, "यह भी बीत जाएगा, मजबूत रहिए."

गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान के पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर ने कोहली के पक्ष में ट्वीट करने के पीछे के कारण का खुलासा किया, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लंबे समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं.

विराट कोहली ने जताया बाबर का आभार

उन्होंने आगे कहा, "एक खिलाड़ी के रूप में मुझे पता है कि आप किस तरह के दौर से गुजर रहे हैं. मैं यह भी जानता हूं कि एक खिलाड़ी ऐसे दौर में क्या करता है और कोई इससे कैसे बाहर आ सकता है. आप सबको उनका समर्थन करना चाहिए. मैंने कोहली के समर्थन में ट्वीट किया. आलोचक उन्हें फॉर्म में नहीं चलने की वजह से उनकी आलोचना कर रहे हैं. मुझे पता है कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं. मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे. 

शरीर में खिंचाव के कारण इंग्लैंड के खिलाफ ओवल में पहला एकदिवसीय मैच नहीं खेलने के बाद, कोहली लॉर्डस में दूसरे एकदिवसीय मैच में 25 गेंदों में 16 रन बनाकर आउट हो गए, जिसे भारत 100 रन से हार गया था.

ये भी पढ़ें- IPL पर BCCI को मिली खास खुशखबरी, पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़