क्या सूर्यकुमार के बदले संजू सैमसन को तरजीह देगा बीसीसीआई? IND VS AUS वनडे सीरीज में ही हो गया साफ

हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई. सीरीज के पहले मैच में भारत को पांच विकेट से जीत हासिल हुई. वहीं, बाकी के दोनों मैचों दूसरे और तीसरे में भारत को हार का सामना करना पड़ा. इस तरह टीम इंडिया तीन मैचों की यह वनडे सीरीज 1-2 से गंवा दी बैठी.

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Mar 25, 2023, 10:34 AM IST
  • सबके निशाने पर आया भारतीय स्टार बल्लेबाज
  • सीरीज के तीनों मैच में हुए गोल्डन डक
क्या सूर्यकुमार के बदले संजू सैमसन को तरजीह देगा बीसीसीआई? IND VS AUS वनडे सीरीज में ही हो गया साफ

नई दिल्लीः हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई. सीरीज के पहले मैच में भारत को पांच विकेट से जीत हासिल हुई. वहीं, बाकी के दोनों मैचों दूसरे और तीसरे में भारत को हार का सामना करना पड़ा. इस तरह टीम इंडिया तीन मैचों की यह वनडे सीरीज 1-2 से गंवा दी बैठी. 

सबके निशाने पर आया भारतीय स्टार बल्लेबाज
भारत को इस सीरीज में मिली हार के बाद टीम का स्टार बल्लेबाज और 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव सबके निशाने पर आ गए हैं. सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर कर उनकी जगह पर एक दूसरे धुरंधर खिलाड़ी को शामिल करने की मांग लगातार उठ रही है. 

सीरीज के तीनों मैच में हुए गोल्डन डक
टी20 क्रिकेट में गेंदबाजों के ऊपर कहर बरसाने वाला सूर्यकुमार का बल्ला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पूरे सीरीज में शांत रहा. इस दौरान सूर्या का बल्ला इतना शांत हुआ कि वे सीरीज में अपना खाता भी नहीं खोल पाए और तीनों मैच में गोल्डन डक का शिकार हो गए. सीरीज के किसी भी मैच में रन बनाना तो दूर की बात है सूर्यकुमार अपना खाता भी नहीं खोल पाए. 

सूर्या के बदले संजू की मांग हुई तेज
ऐसे में सूर्यकुमार की जगह पर संजू सैमसन को टीम में शामिल करने की मांग उठ रही है. संजू सैमसन के फैंस टीम में सूर्यकुमार की जगह पर उन्हें देखना चाहते हैं. सूर्यकुमार के खराब प्रदर्शन के बाद इस मांग ने अब तुल पकड़ लिया है.

क्या BCCI संजू सैमसन को करेगा टीम में शामिल?
सूर्यकुमार यादव को टीम से बाहर करना मुश्किल नजर आ रहा है. इसके पीछे कहा जा रहा है कि अगर संजू सैमसन बीसीसीआई की प्लान में होते तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई सीरीज में ही उन्हें मौका मिला होता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वहीं, इशान किशन को अंतिम मैच में टीम में शामिल किया गया. ऐसे में टीम से लगातार बाहर होने के कारण इस बात के आसार बहुत कम दिखाई देते हैं कि उन्हें बीसीसीआई मौका देगा.

ये भी पढ़ेंः MIW vs UPW: एलिमिनेटर मैच में आई WPL की पहली हैट्रिक, फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी ये टीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

ट्रेंडिंग न्यूज़