टीम इंडिया के खिलाड़ी का छलका दर्द, कहा- 'जब सबने हाथ हटा लिया तब हार्दिक पांड्या ने दिया सहारा'

36 साल के हो चुके रिद्धिमान साहा ने आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन और पांड्या की कप्तानी पर बात करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या ने उन सभी खिलाड़ियों पर भरोसा जताया जो अलग-अलग फ्रेंचाइजी से रिलीज किए गए थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 02:10 PM IST
  • रिद्धिमान साहा ने जताया हार्दिक पंड्या का आभार
  • बोले मुश्किल वक्त में केवल पंड्या ने दिया सहारा
टीम इंडिया के खिलाड़ी का छलका दर्द, कहा- 'जब सबने हाथ हटा लिया तब हार्दिक पांड्या ने दिया सहारा'

नई दिल्ली: हाल ही में खत्म हुई आईपीएल के 15वें सीजन में कई खिलाड़ियों ने यादगार प्रदर्शन किया तो कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जिनके क्रिकेट करियर को नई जान मिल गयी. इन्हीं क्रिकेटरों में से एक हैं विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा.

हार्दिक पांड्या ने दिया मुश्किल वक्त में साथ- साहा

36 साल के हो चुके रिद्धिमान साहा ने आईपीएल 2022 में अपने प्रदर्शन और पांड्या की कप्तानी पर बात करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या ने उन सभी खिलाड़ियों पर भरोसा जताया जो अलग-अलग फ्रेंचाइजी से रिलीज किए गए थे. जिन खिलाड़ियों पर किसी ने विश्वास नहीं किया उन पर हार्दिक पांड्या ने किया.

उन्होंने कहा कि मैं पहले दिन ऑक्शन के दौरान अनसोल्ड रहा था और शुरू में मौके नहीं मिल रहे थे. इसके बाद हार्दिक ने मुझसे आकर कहा कि मुझे ओपनर की जिम्मेदारी लेनी होगी.  उन्होंने मुझे खुद को साबित करने का मौका दिया.

साहा पर गुजरात ने खर्चे थे 1करोड़ 90 लाख

गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन के दौरान साहा को 1.9 करोड़ की रकम में खरीदा था और उन्होंने फ्रेंचाइजी के फैसले को सही भी साबित किया. वो कोच और कप्तान के भरोसे पर खरा उतरे. उन्होंने कई बड़े मैच में गुजरात के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेलीं. उन्होंने 300 से ज्यादा रन बनाए जिसमें तीन अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं.

रिद्धिमान साहा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 68, मुंबई इंडियंस के खिलाफ 55 और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 67 रनों की धुआंधार पारी खेली थी. फाइनल में गुजरात ने राजस्थान को मात देकर पहली बार मे ही आईपीएल खिताब पर कब्जा किया.

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया दौरे के बहाने आर्थिक तंगी पर निशाना साध रहा लंकाई बोर्ड, जानिए कैसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़