सुनील शेट्टी ने बयां की अपनी सबसे पहले फोटो शूट की कहानी...

आज बॉलीवुड में आपको कई शानदार फिजीक वाले देखने को मिल जायेंगे लेकिन 90 के दशक में गिने-चुने ही एक्टर थे, जो शानदार पर्सनलिटी के मालिक थे. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jul 2, 2018, 03:30 PM IST
सुनील शेट्टी ने बयां की अपनी सबसे पहले फोटो शूट की कहानी...

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड में आपको कई शानदार फिजीक वाले देखने को मिल जायेंगे लेकिन 90 के दशक में गिने-चुने ही एक्टर थे, जो शानदार पर्सनालिटी के मालिक थे. उनमें से एक बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी हैं. सुनील शेट्टी आज भी अपने बॉडी पर खासा ध्यान देते हैं और दूसरे को भी सोशल मीडिया के माध्यम से बॉडी-बिल्डिंग के लिए जागरूक करते रहते हैं. 

एकबार फिर सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह एक सूखे हुए पेड़ को पकड़े नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर काफी पुरानी है, जिसका इस्तेमाल वह स्ट्रगल के दिनों में काम की तलाश के लिए अपने पोर्टफोलियो में किया करते थे. सुनील ने तस्वीर के साथ इसकी कहानी भी बयां की हैं, जिसमें उन्होंने बताया हैं, आखिर यह तस्वीर उनके जिंदगी के लिए क्यों खास है. 

 

My first ever photo shoot that got me my first two films Waqt Hamara Hai (Sajid Nadiadwala)/Balwan (Raju Mawani)... courtesy the legendary Photograher painter and publicist MR JP SINGHAL ... Forever indebted  #SundayStory #SundaySpecial #BlastFromThePast

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty) on

 

सुनील इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं, 'मेरा सबसे पहला फोटोशूट जिसके कारण मुझे मेरी पहली दो फिल्में  'वक्त हमरा है' (साजिद नडियादवाला) और 'बलवान' (राजू मावानी) मिली थीं.  इसका क्रेडिट फोटोग्राफर और पेंटर जे.पी. सिंघल साहब को जाता है, हमेशा आभारी रहूंगा'. 

 

 

लगभग 110 फिल्मों मेंं काम कर चुके सुनील शेट्टी आजकल बड़े परदे पर कम दिखाई देते हैं. अभिनेता के साथ-साथ सुनील शेट्टी एक कामयाब बिजनेसमैन  हैं, जिसके कारण सुनील को भारत का दूसरा अंबानी भी कहा जाता हैं. मुंबई के अलावा साउथ इंडिया में भी इनके रेस्टोरेंट्स हैं. इसके अलावे एक बुटीक और पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के भी मालिक हैं. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़