Swapna Shastra: सपने में नजर आया क्रैश होता हुआ प्लेन, तो अभी से हो जाएं सतर्क!

Plane Crash in Dream: यदि आप सपने में प्लेन को क्रैश होते हुए देखते हैं तो यह आपके भविष्य की ओर एक बड़ा इशारा है. इसे आपको समझ लेना चाहिए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 13, 2023, 07:26 AM IST
  • सपने में हवाई यात्रा करना शुभ
  • सपने में प्लेन क्रैश देखना अशुभ
Swapna Shastra: सपने में नजर आया क्रैश होता हुआ प्लेन, तो अभी से हो जाएं सतर्क!

नई दिल्ली: Plane Crash in Dream: माना जाता है कि हमारे दिमाग में जो चल रहा होता है, सपने में भी वही नजर आता है. स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में जो चीज नजर आती है, उसका प्रभाव हकीकत में पड़ता है. सपने में प्लेन दिखना भले कुछ लोग आम मान लें, लेकिन स्वप्न शास्त्र में इसके पीछे बड़ा अर्थ छिपा हुआ है, आइए जानते हैं.

सपने में हवाई यात्रा करना
यदि आप सपने में हवाई जहाज की यात्रा कर रहे हैं तो समझ लीजिए कि जल्द ही आपका कोई सपना पूरा होने वाला है. यदि आप किसी कार्य में पूरी मेहनत और ईमानदारी से लगे हुए हैं, तो यह स्पष्ट है कि वह पूरा होगा और आप सफल होंगे.

सपने में प्लेन उड़ते देखना
यदि आपने सपने में प्लेन को उड़ते हुए देखा है, तो यह एक बेहद शुभ संकेत है. यह इशारा है कि आप भविष्य में बड़ी कामयाबी हासिल करेंगे. आपके सपनों के पर लग जाएंगे, जो जल्द ही साकार हो सकेंगे.

सपने में प्लेन क्रैश होते देखना
यदि आपके सपने में प्लेन क्रैश होता दिख रहा है, तो यह एक अशुभ सपना है. जिस काम को आप पूरी मेहनत और ईमानदारी से कर रहे हैं, उसमें आपके असफल होने की आशंका है.आपकी सेहत पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये भी पढ़ें- Solar Eclipse 2023: सूर्य ग्रहण पर 178 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़