होंडा (Honda) टू व्हीलर की खरीदारी पर पाएं, 11,000 रुपये का भारी डिस्काउंट

टू व्हीलर कंपनी होंडा (Honda) ने भी फेस्टिव सीजन में 'होंडा सुपर 6' ऑफर लेकर आया है. जिसके तहत ग्राहकों को बाइक या स्कूटर की खरीदारी पर ग्राहक को 11,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2020, 05:20 PM IST
    • बाइक या स्कूटर की खरीदारी पर ग्राहक को 11,000 रुपये का डिस्काउंट
    • फेस्टिव सीजन में 'होंडा सुपर 6' ऑफर
होंडा (Honda) टू व्हीलर की खरीदारी पर पाएं, 11,000 रुपये का भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: फेस्टिव सीजन में हर कंपनी ग्राहक को लूभाने के लिए कम बजट में नया मॉडल तो कोई भारी ऑफर्स या डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है. इसी बीच टू व्हीलर कंपनी होंडा (Honda) ने भी फेस्टिव सीजन में 'होंडा सुपर 6' ऑफर लेकर आया है.

बता दें कि इस ऑफर के तहत होंडा (Honda) की बाइक या स्कूटर की खरीदारी पर ग्राहक को 11,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस तरह के ऑफर्स ग्राहकों को लुभाने के लिए दी जा रही है.

कंपनी ने कहा है कि ''न्यू नॉर्मल के इस दौर में कई नए कंज्यूमर प्राइवेट ट्रांसपोर्ट को ज्यादा महत्तव दे रहे हैं. लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट के बजाए टू व्हिलर का चुनाव कर रहे हैं. जिसे देखते हुए कंपनी ने इस तरह के ऑफर्स की घोषणा की है. ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने होंडा के पूरे नेटवर्क में व्यापक सैनिटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया जा रहा है.

Hero Motocorp ने किया Splendor+ लॉन्च , जानें खासियत, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

इसके साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि नवरात्रि की शुरूआत के साथ ही शोरूमों में इन्क्वायरी, बुकिंग्स एवं टेस्ट राईड्स की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. इन त्योहारों में होंडा किफायती एवं आकर्षक सेविंग स्कीम के साथ ग्राहकों को अच्छी सेवाएं प्रदान करने के लिए तैयार है.

अगर आप भी टू व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह उचित समय है. होंडा के इस ऑफर के जरिए ग्राहक 11,000 रुपये तक की बड़ी बचत का लाभ उठा सकते हैं. रीटेल फाइनैंस पर 11000 तक बचत के साथ, होंडा के ग्राहक अब वाहन के 100 फीसदी तक वैल्यू पर फाइनैंस सेवाएं पा सकते हैं.

इसके अलावा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 5,000 तक का कैशबैक होंडा डेबिट कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी पर ग्राहकों को 5 फीसदी कैशबैक का सुपर ऑफर दे रही है, जिसके साथ वे रु 5000 तक की छूट पा सकते हैं. इस ऑफर के साथ वे ईएमआई पर भी कैशबैक पा सकते हैं और हाइपोथेकेशन की असुविधा के बिना आसान खरीद का लाभ उठा सकते हैं.

बता दें कि यह योजना 5 बड़े बैंकों- आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, यैस बैंक, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड ईएमआई पर उपलब्ध है. बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं के लिए बिना ईएमआई के 5 फीसदी कैशबैक का ऑफर भी उपलब्ध है. इसके अलावा आईसीआईसीआई के उपभोक्ता डेबिट कार्ड ईएमआई पर भी कैशबैक पा सकते हैं. होंडा के ग्राहक पेटीएम के माध्यम से रु 2500 तक का कैशबैक पा सकते हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

 

ट्रेंडिंग न्यूज़