आने वाला है Motorola Razr 3, जानिए इसके फीचर्स

लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला नेक्स्ट जेनरेशन के फोल्डेबल रेजर पर काम कर रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2022, 05:58 PM IST
  • पहले चीनी बाजार में हो सकता है लॉन्च
  • स्मार्टफोन में है 48 एमपी का रियर कैमरा
आने वाला है Motorola Razr 3, जानिए इसके फीचर्स

बीजिंग: लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटोरोला नेक्स्ट जेनरेशन के फोल्डेबल रेजर पर काम कर रही है. अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 प्रोसेसर के साथ आ सकता है.

9टु5गूगल के अनुसार, मोटोरोला रेजर के फोल्डेबल डिस्प्ले पर 120 हर्ट्रज रिफ्रेश रेट का इस्तेमाल कर सकता है, लेकिन होल पंच सेल्फी कैमरा के साथ 1080पी पैनल के साथ चिपक जाता है.

सबसे पहले चीनी बाजार में होगा लॉन्च
लेनोवो के एक अधिकारी ने वीबो पर पोस्ट किया कि अगला रेजर प्रदर्शन के मामले में अधिक उन्नत होगा और यह एक बेहतर यूआई के साथ आएगा. इसके अतिरिक्त, डिजाइन को भी अच्छा कहा जा रहा है. ऐसा लग रहा है कि नया रेजर सबसे पहले चीनी बाजार में लॉन्च होगा.

भारत में मूल फोल्डेबल रेजर किया था लॉन्च
मोटोरोला फोल्डेबल स्पेस के पायनियर्स में से एक है, जो 2019 में मूल फोल्डेबल रेजर लॉन्च किया गया था. अक्टूबर 2020 में, मोटोरोला ने भारत में 1,24,999 में स्मार्टफोन लॉन्च किया.

ये हैं स्मार्टफोन की खासियत
डिवाइस में 6.2 इंच का डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 876ए-2142 पिक्सल और 373 पीपीआई पिक्सल डेनसिटी है. 800 एक्स 600 पिक्सल के स्क्रीन रिजॉल्यूशन और 370 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी के साथ 2.7 इंच का बाहरी डिस्प्ले भी है. यह 48 मेगा पिक्सल के रियर कैमरे के साथ-साथ 20 मेगा पिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है.

रैम चुनने का है ऑप्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला रेजर 3 को 6 जीबी, 8 जीबी और 12 जीबी रैम ऑप्शन के साथ मार्केट में उतार सकती है. ऐसे में ग्राहकों के पास अपनी जरूरत के हिसाब से रैम ऑप्शन चुनने का विकल्प होगा. ये क्रमशः 128 जीबी, 256 जीबी और 512 जीबी जैसे स्टोरेज ऑप्शन से लैस होंगे. 

खास बात यह कि इसके डिस्प्ले में नॉच नहीं होगा, जो पहले के दोनों मॉडल्स में मौजूद था, जिसकी वजह से इसका स्क्रीन साइज काफी बड़ा नजर आता है.

यह भी पढ़िएः Aadhaar 2.0 की हो रही तैयारी, जानिए आपके आधार में क्या बदल जाएगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़