Twitter जल्द करने वाला है ये बदलाव, यूजर्स को मिलेंगी ये सुविधाएं

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर जल्द ही अपने फीचर्स में नया अपडेट ला सकता है. ट्विटर जल्द ही एक ट्वीट में तस्वीरें, वीडियो पोस्ट करने की अनुमति दे सकता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2022, 10:11 AM IST
  • ट्विटर यूजर्स को मिलने वाली हैं ये सुविधाएं
  • 'वीडियो और जीआईएफ कर सकेंगे पोस्ट'
Twitter जल्द करने वाला है ये बदलाव, यूजर्स को मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली: ट्विटर (Twitter) ने पुष्टि की है कि वह एक नए फीचर का परीक्षण कर रहा है, जिससे यूजर्स एक मल्टीमीडिया ट्वीट में इमेज, वीडियो और जीआईएफ पोस्ट कर सकेंगे. टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने परीक्षण की पुष्टि की और कहा कि यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए सीमित समय के लिए उपलब्ध है.

एक बयान में साझा की जानकारी

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने एक बयान में कहा, 'हम सीमित समय के लिए चुनिंदा खातों के साथ एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहे हैं, जो लोगों को एक ही ट्वीट में चार मीडिया संपत्तियों को मिलाने की अनुमति देगा.'

जबकि कुछ यूजर्स ने फीचर के बारे में ट्वीट किया है, यह स्पष्ट नहीं है कि एक ही ट्वीट में अलग मीडिया कैसा दिखेगा.

यूजर्स के लिए और रोमांचक बनेगा ट्विटर

कंपनी ने कहा, 'हम देख रहे हैं कि लोग ट्विटर पर अधिक दृश्य बातचीत कर रहे हैं और इन वातार्लापों को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए छवियों, जीआईएफएस और वीडियो का उपयोग कर रहे हैं.'

ट्विट ने ये भी कहा कि 'इस परीक्षण के साथ, हम यह जानने की उम्मीद कर रहे हैं कि लोग 280 वर्णों से परे ट्विटर पर खुद को और अधिक रचनात्मक रूप से व्यक्त करने के लिए इन विभिन्न मीडिया प्रारूपों को कैसे जोड़ते हैं.'

इस सुविधा की हो रही है टेस्टिंग

हाल ही में, ट्विटर ने पुष्टि की कि यह एक नई स्थिति सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को पूर्व-निर्धारित लेबल के साथ पोस्ट टैग करने देता है, जो कि पिछले लाइवजर्नल और माइस्पेस सिस्टम की अनुमति की स्थिति की तरह है.

इनमें से कुछ स्थितियों में 'स्पॉयलर अलर्ट', 'शॉवर विचार', 'दिन की तस्वीर' और किसी कारण से बहुत ही निर्थक 'वर्तमान स्थिति' शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- Maharashtra: ठाकरे परिवार में फूट, उद्धव के घर और पार्टी में शिंदे ने की एक और सेंधमारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़