क्या आपने देखा Mouni Roy का ये जबरदस्त डांस, खूब हो रहा है वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय ने एक वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 01:27 PM IST
  • मौनी रॉय ने अपनी दोस्त संग किया सॉन्ग शावर पर डांस
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो
क्या आपने देखा Mouni Roy का ये जबरदस्त डांस, खूब हो रहा है वायरल

नई दिल्ली: अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने जबरदस्त डांस के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर मौनी रॉय को लाखों लोग फॉलो करते हैं, इसलिए मौनी से जुड़ी किसी खबर को वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगता. 

मौनी रॉय अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. फैंस भी मौनी रॉय (Mouni Roy) के लेटेस्ट अपडेट का इंतजार करते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर मौनी रॉय का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी दोस्त संग सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई नजर आईं मौनी रॉय

इस वीडियो को मौनी रॉय (Mouni Roy Dance) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फैंस बार-बार इस वीडियो को देख रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में वह अपनी दोस्त संग मशहूर सिंगर बेकी जी के सॉन्ग शावर पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- डांस कोरियोग्राफर Remo D'Souza ने क्यों कहा 'आग लगाने दे'?

सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल 

इस डांस वीडियो में मौनी रॉय का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. फैंस को सबसे ज्यादा अभिनेत्री के एक्सप्रेशंस और स्टेप पसंद आ रहे हैं. फैंस को वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में मौनी का डांस देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बुमराहा संग शादी को लेकर अनुपमा ने पोस्ट कर कहीं ये बात

वर्क फ्रंट

बात अगर  वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इससे पहले पिछले साल उनकी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' रिलीज हुई थी. उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था. 

ये भी पढ़ें- नशे की लत ने कर दिया था एक्टर फरदीन खान का करियर बर्बाद, ट्रांसफॉर्मेशन ने चौंकाया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़