साड़ी पहन ताज महल का दीदार करने पहुंचीं Mouni Roy, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

अपनी अलग अंदाज के लिए मशहूर टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज में मौनी ताज महल का दीदार करती नजर आ रही हैं. फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2021, 01:54 PM IST
  • आगरा में छुट्टियां मनाने पहुंची मौनी रॉय
  • आफरीन गाने पर झूमती हुई नजर आईं मौनी
साड़ी पहन ताज महल का दीदार करने पहुंचीं Mouni Roy, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा और टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. नागिन का किरदार निभाकर करोड़ों दशर्को के दिलों में राज करने वाली मौनी रॉय अपने डांस के लिए भी मशहूर हैं. इन दिनों मौनी रॉय (Mouni Roy) आगरा में छुट्टियां मनाने पहुंची हैं और वहां से लगातार अपनी फोटोज और वीडिया शेयर कर रही हैं. 

फोटोज ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

हाल ही में मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही ताज महल के सामने एक वीडियो बनाती हुईं नजर आ रही हैं. मौनी की इन फोटोज और वीडिया ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. खासकर मौनी की वीडिया फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- बहुत दर्दभरी है 'गंगा हरजीवनदास' से 'गंगूबाई' बनने की दास्तां, छलक जाएंगे आंसू

आफरीन गाने पर झूमती नजर आईं मौनी 

एक्ट्रेस ने ताज महल के सामने एक वीडियो बनाया है, जिसमें वो आफरीन गाने पर झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा चुका है. साथ ही तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन फोटोज में पिंक साड़ी कैरी की हुई है और अपना ग्लैमरस अंदाज में दिखा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- अब हत्या का रहस्य सुलझाती नजर आएंगी प्राची देसाई, पहली बार मिला ऐसा किरदार

वर्क फ्रंट

अगर वर्क फ्रंट की बात करें को मौनी रॉय (Mouni Roy) को हाल ही में वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में नजर आईं थी. वहीं मौनी रॉय को आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' में देखा गया था. इसके अलावा मौनी रॉय जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- शाहिद की दिल लगी की वजह से करीना ने किया था ब्रेकअप, इन एक्ट्रेस के साथ जुड़ा नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़