सुर्खियों में Ajinkya Rahane की sportsmanship, सोशल मीडिया पर बंधे तारीफों के पुल

ऑस्ट्रेलिया के साथ के दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में ही रहाणे रन आउट हो गये. हालांकि, ऐसे में उन्होंने अपना आपा नहीं खोया. बजाय इसके जडेजा की पीठ थपथपा कर उन्हें प्रोत्साहित किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 29, 2020, 04:55 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाए अजिंक्य रहाणे
  • रन आउट होकर दिखाया क्यूट गैस्चर
  सुर्खियों में Ajinkya Rahane की sportsmanship, सोशल मीडिया पर बंधे तारीफों के पुल

नई दिल्ली: अजिंक्य रहाणे अपनी स्पोर्ट्समैनशिप के लिए सोशल मीडीया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के साथ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन की शुरुआत में ही रहाणे रन आउट हो गए. बता दें कि रहाणे ने अपनी विकट बिना गलती के गंवा दी.  

ये भी पढ़ें-Scam 1992 ने बदली प्रतीक गांधी की जिंदगी, एक्टर ने बताया किसी सपने से कम नहीं.

दरअसल पिच पर रहाणे और रवीद्र जडेजा बेटिंग कर रहे थे. जहां रहाणे 104 रन पर खेल रहे थे तो वहीं जडेजा 49 पर चल रहे थे.  जडेजा जल्द से जल्द अपनी हाफ  century पूरी करना चाहते थे और उसी के लालच में वो बिना देखे सिंगल के लिए दौड़ पड़ें. जडेजा को दौड़ता देख कैप्टन रहाणे भी दौड़े और इस एक गलती की वजह से कप्तान रहाणे रन आउट हो गए और pavilion वापस लौट आएं. 

आउट होकर वापस लौटते हुए रहाणे ने जडेजा के लिए जो गैस्चर दिखाया उसने हर किसी का दिल जीत लिया. जब third umpire ने रहाणे को आउट करार दिया तो पिच से वापस लौटते समय रहाणे ने जडेजा का पीठ थपथपाया और उनका हौसला अफजाई किया. पूरे मैच की यह क्लिप सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और रहाणे का जडेजा के लिए इस गैस्चर ने  पूरे देश का ध्यान अपनी और केंद्रित कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस Kangana Ranaut मराठी लुक में पहुंची मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर, तस्वीरें हो रही वायरल.

विराट कोहली की जगह संभाल रहे कप्तानी
बता दें कि वो अभी Virat Kohli के पैटरनिटी लीव पर जाने के बाद उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे उनकी जगह कप्तानी का पदभार संभाल रहे हैं.  मजेदार बात तो ये है कि कुछ दिन पहले तक ही रहाणे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था क्योंकि उनकी वजह से पहले टेस्ट मैच में कोहली रन आउट हो गए थे.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़