फैंस की इस हरकत से भड़कीं अंजलि अरोड़ा, सरेआम फेंक रहे थे पानी

Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा को लोगों ने दिलाया गुस्सा मिलने के बहाने करने लगे ये हरकत. गुस्से मे अंजलि अरोड़ा ने ले ली क्लास, उंगली दिखाकर साफतौर पर दे दी ये हिदायत कि लोग भी चौंक गए कि आखिर ये हुआ कैसे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 1, 2023, 06:55 PM IST
  • अंजलि अरोड़ा को आया गुस्सा
  • ले ली फैंस की ही क्लास
फैंस की इस हरकत से भड़कीं अंजलि अरोड़ा, सरेआम फेंक रहे थे पानी

Anjali Arora Viral Video: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और काचा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा बेहद ही फेमस हैं. उनके सोशल मीडिया पर 1 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक वक्त था जब अंजलि अरोड़ा की फैन फॉलोइंग सिर्फ सोशल मीडिया तक सीमित थी लेकिन अब वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी फेमस हैं. हाल ही में अंजलि अरोड़ा की एक वीडियो सामने आई जिसमें वो काफी गुस्से में दिखाई दे रही थीं.

अंजलि पहुंची हुबली

कर्नाटक के हुबली में अंजलि अरोड़ा जैसे ही पहुंची उनके चाहने वाले होटल के बाहर जमा हो गए. तकरीबन 10,000 लोगों का जमावड़ा होटल के बाहर लग गया. ऐसा लग रहा था कि चिड़ियाघर के किसी जानवर को देखने के लिए लोग इकट्ठा हो गए हैं.  फिर शीशे के बाहर से झांक रहे लोगों ने हद पार कर दी और अंजलि को फिर गुस्सा आ गया. 

कौन मार रहा है पानी

दरअसल बाहर से उन्हें देख रहे लोगों ने पानी फेंका. ऐसे में अंजलि ने पूछा भी कि किसने पानी फेंका है. कौन मार रहा है पानी लेकिन जब सामने से कोई जवाब नहीं आया तो अंजलि ने भी कह दिया कि पानी नहीं फेंकना है. वो हाथ का इशारा कर बाहर के लोगों को हिदायत देती दिखीं और काफी गुस्से में भी लग रही थीं.

अंजलि अरोड़ा ने बचाई इज्जत

बता दें कि अंजलि अरोड़ा अपनी इमेज को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं. वो हमेशा से कोशिश करती हैं कि कोई उनकी बदनामी ना कर पाए आखिर में एकदफा तो उनके नाम से एक एमएमएस भी लीक कर दिया था. वैसे अंजलि आखिर तक उस वीडियो से इनकार करती रहीं.

ये भी पढ़ें- इस 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट को कर रहे थे सलमान खान डेट! सालों बाद हुआ खुलासा 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़