VIDEO: यूरोप के दौरे पर गए Annu Kapoor का सामान हुआ चोरी, फैंस को किया अलर्ट

Annu Kapoor Video: अन्नू कपूर (Annu Kapoor) इन दिनों फ्रांस के दौरे पर हैं. हालांकि टूर के दौरान अभिनेता का सामान चोरी हो गया है. अन्नू कपूर ने खुद एक वीडियो साझा कर लोगों को अलर्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 05:49 PM IST
  • अन्नू के साथ हुआ ये हादसा
  • फैंस को दी ये खास सलाह
VIDEO: यूरोप के दौरे पर गए Annu Kapoor का सामान हुआ चोरी, फैंस को किया अलर्ट

नई दिल्ली: Annu Kapoor Video: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर (Annu Kapoor) पहले ही अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं. वह अक्सर किसी न किसी कारण खबरों में छाए रहते हैं. इन दिनों अन्नु फ्रांस के दौरे पर हैं. हालांकि टूर के दौरान अभिनेता का सामान चोरी हो गया है. अन्नू कपूर ने खुद एक वीडियो साझा कर लोगों को अलर्ट किया है.

अन्नु कपूर का सामान चोरी हो गया है

दरअसल, फ्रांस में घूमने के दौरान अन्नु कपूर का कुछ सामान चोरी हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annu Kapoor (@annukapoor)

अपने साथ हुए इस दुघर्टना की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया है क‍ि कैसे और कहां उनके साथ ये हादसा हुआ. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडिया साझा करते हुए लोगों को एक-एक बात बताई है.

वीडियो शेयर कर लोगों को दी जानकारी 

वीडियो में अन्नु कहते हैं कि, 'पेरिस में प्राडा का बैग चोरी कर के ले गया, उसमें बहुत सारे फ्रांस कैश और यूरोज रखे हुए थे. मेरा आईपैड, क्रेड‍िट कार्ड था. सब कुछ चोरी कर के ले गया, तो फ्रांस में जब आओ तो बहुत ख्याल रखना. एक नंबर के जेब कटे, मक्कार और चोर लोग हैं. अभी पेरिस में जाके पुलिस स्टेशन में शिकायत लिखूंगा, यहां के रेलवे वालों ने थोड़ा सपोर्ट किया.'

फैंस ने दी सचेत रहने की हिदायत

वह आगे कहते हैं, 'बहुत सावधान रहें. मेरे साथ बहुत बड़ी ट्रेजडी हो गई है. भगवान का शुक्र है कि पासपोर्ट मेरे पास था.' अब अन्नु का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही लोगों को फ्रांस आने पर सचेत रहने की हिदायत दी है. खैर, अन्नु के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'चेहरे' में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, 40 की उम्र में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन दिए पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़