पत्नी किरण की मौत की खबरों पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, झूठी खबरों को लेकर लगाई क्लास

किरण खेर (Kirron Kher) बल्ड कैंसर से जूझ रही हैं, जिसका इलाज जारी है. इसी बीच पिछले कई दिनों से किरण के निधन की खबरें सामने आ रही थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2021, 12:15 PM IST
  • पत्नी के निधन की खबरों पर भड़के अनुपम खेर
  • लोगों से कहा प्लीज झूठी खबरें न फैलाए
पत्नी किरण की मौत की खबरों पर फूटा अनुपम खेर का गुस्सा, झूठी खबरों को लेकर लगाई क्लास

मुंबई: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसी खबरें वायरल हो जाती है जिसमें कोई सच्चाई नहीं होती. कई बार तो लोग अफवाह उड़ाने से पहले ये भी नहीं सोचते कि अगले पर इसका क्या असर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी.

कुछ ऐसा ही हुआ एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और उनकी पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) के साथ. दरअसल किरण खेर बल्ड कैंसर से जूझ रही हैं, जिसका इलाज जारी है. इसी बीच पिछले कई दिनों से किरण के निधन की खबरें सामने आ रही थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

कुछ लोगों के सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर शेयर करने के बाद कई लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एक्टर अनुपम खेर ने खबर की पुष्टि करते हुए इसे गलत बताया.

ये भी पढ़ें-घरवालों के न मानने पर, आधी रात सोहेल खान संग भागकर सीमा ने रचाई थी शादी.

एक्टर ने पोस्ट कर लिखा कि किरण की मौत की खबरें महज एक अफवाह है. किरण बिलकुल ठीक हैं. असल में किरण ने अपने कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज भी ले लिया है. मैं लोगों से अनुरोध करूंगा कि प्लीज इस तरह की झूठी और नेगेटिव खबरें ना फैलाएं. शुक्रिया, सुरक्षित रहें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इसके अलावा अनुपम ने अपने पूरे परिवार की फोटो भी वैक्सीनेशन लेते हुए शेयर की है जिसमें किरण भी व्हाइट कुर्ते में नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले किरण का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया था.

पूरे परिवार के साथ दिखें अनुपम
अनुपम वैक्सीनेशन सेंटर पर अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे. जहां उनके भाई, मां और पत्नी सभी ने वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लगवाया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़