Video: अनुज संग रोमांटिक हुईं अनुपमा, डांस करते हुए आए करीब

 हाल ही में बापूजी ने अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार प्यार का बीज बोया है. अब एक्ट्रेस की जिंदगी में नया मोड़ आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2021, 05:06 PM IST
  • अनुपमा और अनुज ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
Video: अनुज संग रोमांटिक हुईं अनुपमा, डांस करते हुए आए करीब

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) घर-घर में पहचान हासिल कर चुका है. ये शो शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में बस गया है. जहां एक ओर दर्शकों को शो की कहानी बेहद पसंद आ रही है, वहीं इसके हर एक किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है.

अनुपमा ने अनुज संग किया रोमांटिक डांस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@anuxanuj_glory)

इस शो में आए दिन नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इन दिनों शो में अनुपमा अपने खास और सबसे अच्छे दोस्त अनुज के और करीब आ रहीं है. शो में इन दिनों बा और बापूजी की शादी की 50वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: शूटिंग के बीच रैपर बादशाह पर भड़कीं किरण खेर, लगाई जोरदार फटकार

केमिस्ट्री ने फिर जीता फैंस का दिल 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपमा और अनुज 'तुमसे मिलके दिल का है जो हाल क्या कहें' गाने पर डांस कर रहे हैं. इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में ये जोड़ी बेहद करीब होकर रोमांटिक डांस कर रही है. वीडियो में फैंस को जो सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है, वो हैं अनुपमा की अदाएं. 

अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार उमड़ना शुरू हो गया है

अब ये वीडियो हर जगह छाया हुआ है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया. बता दें कि हाल ही में बापूजी ने अनुपमा के मन में अनुज के लिए प्यार प्यार का बीज बोया है. अब एक्ट्रेस की जिंदगी में नया मोड़ आ चुका है. एक्स हसबैंड से तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस के दिल में अब कॉलेज के दोस्त अनुज के लिए प्यार उमड़ना शुरू हो चुका है. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने पंजाबी सॉन्ग पर मटकाई कमर, फिर मचाया धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़