'बाला ओ बाला' गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक आंटी के डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 01:02 PM IST
  • डीजे पर आंटी के मूव्स को देखकर खुश हो रहे हैं यूजर्स
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो
'बाला ओ बाला' गाने पर आंटी ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते हैं. इनमें से कई वीडियो बेहद हैरान करने वाले होते हैं जबकि कुछ वीडियो काफी मजेदार होते हैं. इन दिनों भी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर भी आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

महज कुछ सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में डीजे साउंड बज रहा है. गाने की धुन पर एक आंटी दमदार डांस (Aunty Dance on DJ) करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक आंटी डांस के दौरान अपने देसी स्टेप्स से सबका दिल जीत लेती हैं. महिला के डांस को देखकर वहां मौजूद लोग तालियां बजाकर आंटी की हौसला बढ़ाते हैं. 

डीजे सांग पर खुद को नहीं रोक पाती हैं आंटी
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक आंटी डीजे सांग सुनकर खुद को रोक नहीं पाती हैं और वह डांस करने लगती हैं. इस दौरान महिला ने पहले नागिन सॉन्ग पर डांस किया और फिर दूसरे गाने पर भी डांस करने लगीं. 

जानें किस अकाउंट से शेयर किया गया ये वीडियो
बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Giedde नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है. बीते दिनों शेयर किए गए इस वीडियो पर 13 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर आंटी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के डांस वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

वीडियो पर यूजर्स की प्रतिक्रिया

इसके अलावा, वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा,'आंटी ने आग लगा दी आग.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये डांस काफी बढ़िया था.' वहीं, एक यूजर ने लिखा कि पड़ गया कलेजे में ठंडक.

ये भी पढ़ें- ट्रासंपेरेंट ड्रेस में सगाई करने पहुंचीं अनन्या पांडे की कजिन अलाना, सिजलिंग अवतार से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़