अनुपमा के रोल में भारती सिंह को देख सभी हुए लोटपोट, वीडियो हुआ वायरल

'रविवार विद स्टार परिवार' के ग्रैंड फिनाले में भारती सिंह ने अनुपमा बन लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगी. अनुपमा के रोल में भारती सिंह और हर्ष जमकर कॉमेडी करते नजर आएं हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 08:06 PM IST
  • अनुपमा बनी भारती सिंह, देखें वीडियो
  • भारती सिंह ने सभी को किया लोटपोट
अनुपमा के रोल में भारती सिंह को देख सभी हुए लोटपोट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह 'रविवार विद स्टार परिवार' के मंच पर रूपाली गांगुली द्वारा निभाए गए लोकप्रिय डेली सोप किरदार अनुपमा के लुक में नजर आएंगी. रविवार विद स्टार परिवार के ग्रैंड फिनाले में भारती सिंह ने अनुपमा बन लोगों का काफी मनोरंजन करते हुए नजर आएंगी. 

भारती सिंह बनी अनुपमा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

भारती ने कहा कि अनुपमा को मंच पर पूरी तरह से चित्रित करना चुनौतीपूर्ण था क्योंकि रूपाली ने इसे परदे पर किया था, "मैंने नहीं सोचा था कि मैं उनसे बिल्कुल भी मेल खा पाऊंगी, क्योंकि वह इतनी अच्छी कलाकार हैं, इतनी उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं. मैंने इसे एक मजाक के रूप में लिया, और मैंने इसका भरपूर आनंद लिया."

भारती सिंह और हर्ष ने लोगों को हंसाया 
हर्ष के साथ अपने प्रदर्शन पर, उन्होंने टिप्पणी की, "हर्ष वनराज बन गए और वह भी प्रफुल्लित करने वाला था." भारती ने आगे उल्लेख किया कि मंच पर अनुपमा के चित्रण पर रूपाली ने कैसे प्रतिक्रिया दी.

"जब रूपाली गांगुली खड़ी हुईं और मेरे पास आईं, तो उन्होंने मुझे गले लगाया और मुझसे कहा कि यह एक बड़ी बात है क्योंकि मैं अनुपमा के रूप में प्रदर्शन करने जा रही हूं.

 इससे मुझे एहसास हुआ कि वह मेरा कितना सम्मान करती हैं और उनकी यह बात सुनकर बहुत आश्चर्य हुआ."स्टार प्लस पर प्रसारित होता है 'रविवार विद स्टार परिवार'.

इसे  भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: सुहासिनी बताएंगी अभिमन्यु को अक्षरा का सच, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़