फैंस के पीछे चलने पर मजबूर हुईं Bhojpuri Actress आम्रपाली दुबे, जानिए क्या है माजरा?

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'रातां लम्बियां' सॉन्ग पर लिपसिंग करती नजर आ रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 05:03 PM IST
  • आम्रापली दुबे ने शेयर किया वीडियो
  • फैंस ने पूछा-किसके पीछे चलीं आप
फैंस के पीछे चलने पर मजबूर हुईं Bhojpuri Actress आम्रपाली दुबे, जानिए क्या है माजरा?

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) हमेशा ही किसी न किसी कारण लाइमलाइट में रहती हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपनी एक्टिंग के कारण फैंस का दिल जीत ही लेती हैं. फैंस उनके हर अंदाज को देखना पसंद करते हैं.  

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं एक्ट्रेस 

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं. इसी कारण इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है. 

ये भी पढ़ें- अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर फिर ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला, फैंस का चकराया सिर

'रातां लम्बियां' सॉन्ग पर लिपसिंग करती आईं नजर 

अब आम्रपाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की फिल्म शेरशाह के गाने 'रातां लम्बियां' पर लिपसिंग करती दिखाई दे रही हैं. इस गाने में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन और दिलकश अदाएं वाकई काबिले तारीफ हैं. आम्रपाली ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. 

ये भी पढ़ें- शादी से पहले सना खान को बहन कहकर बुलाते थे पति अनस, इस तरह बने हमसफर

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

वीडियो शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने कैप्शन में लिखा, 'वैसे तो जहां हम खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है, पर आप लोग का प्यार आपके पीछे चलने को मजबूर कर देता है'. एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है. वीडियो में वह अपनी अदाओं का जादू चलाती दिख रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़