VIDEO: दुल्हन ने सड़क पर ऐसे दौड़ाया बुलेट, जलवा देख फिदा हुआ हर कोई

Dulhan Ka Video: दुल्हन ने लव मैरिज की खुशी में अकेले बुलेट लेकर सड़कों पर निकल गई. लहंगा पहनकर ऐसी हैवी ड्राइविंग पहले किसी ने नहीं देखी होगी. आप भी देखिए बुलेट पर सैर करने वाली इस दुल्हन का वीडियो..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 03:53 PM IST
  • दुल्हन ने ऐसे बयां की लव मैरिज की खुशी
  • सड़क पर दौड़ाई बुलेट, लोग हो गए फिदा
VIDEO: दुल्हन ने सड़क पर ऐसे दौड़ाया बुलेट, जलवा देख फिदा हुआ हर कोई

Dulhan Ka Video: बुलेट राजा तो आपने कई सारे देखे होंगे, लेकिन क्या आपने बुलेट रानी देखी है? वैसे तो सोशल मीडिया पर कई सारे शादी विवाह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. रोजाना दूल्हा-दुल्हन का कई नया अंदाज सामने आता रहता है. कभी अनोखा डांस तो कभी दुल्हन और दूल्हे की लड़ाई, मगर क्या आपने कभी किसी दुल्हन को बुलेट पर हैवी ड्राइविंग करते हुए देखा है?

दुल्हन के स्वैग पर इंटरनेट भी हुआ फिदा

वैसे लव मैरिज की खुशी तो हर किसी को होती है. जब किसी का इश्क मुकम्मल होता है तो वो अपनी खुशी बयां करने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाता है. एक लड़की भी अपनी खुशी जाहिर करने के लिए शादी का जोड़ा पहन कर बुलेट की सैर करने निकल गई. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इसे जिसने भी देखा वो देखता ही रह गया.

वीडियो देखें..

शादी के लहंगे में दुल्हन ने दौड़ाई बुलेट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का लहंगा पहनकर कैसे ये दुल्हन स्वैग में बुलेट दौड़ा रही है. इस दौरान वो पूरी तरह से शादी के मेकअप में नजर आ रही है. दुल्हन के इस अंदाज पर हर कोई फिदा हो गया. हर किसी को अपनी आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन ने दूल्हे को क्यों लगाया तमाचा? लड्डू पर लड़ाई देखता रह गया जमाना, देखें VIDEO

दुल्हन जहां शादी करना चाहती थी, वहां उसकी शादी तय हो गई. अब बात ही ऐसी है कि अपनी खुशी का जश्न मनाया जाए, लेकिन भला किसने सोचा होगा कि इस दुल्हन के जश्न मनाने का तरीका इतना ज्यादा अनोखा होने वाला है. इस पूरे वीडियो में जो सबसे खास बात है, वो दुल्हन का एक्सप्रेशन.. उसकी अदाओं को देख कर कोई भी उसका मुरीद हो जाए.

इंटरनेट पर दुल्हन के स्वैग वाली ड्राइविंग का वीडियो धमाल मचा रहा है. इस वीडियो पर कैप्शन भी यही लिखा गया है कि 'जब आपका परिवार लव मैरिज के लिए तैयार हो जाए.' इस वीडियो पर लोग खूब प्यार दे रहे है. जिसे witty_wedding नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: मजाक करना प्रेमी को पड़ा भारी, प्रेमिका ने बिगाड़ दिया सारा हुलिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़