इस हसीना ने स्विमसूट में शेयर की अपनी बैकलेस तस्वीर, आया एक से बढ़कर एक कमेंट

एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अमायरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्विमसूट में बैकलेस तस्वीर शेयर की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 7, 2021, 11:21 AM IST
  • स्विमसूट फोटो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई अमायरा
  • क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ चुका है नाम
इस हसीना ने स्विमसूट में शेयर की अपनी बैकलेस तस्वीर, आया एक से बढ़कर एक कमेंट

मुंबई: फिल्म राजमा चावल एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अमायरा हिंदी सिनेमा से ज्यादा साउथ इंडस्ट्री में पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. हाल ही में अमायरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्विमसूट में बैकलेस तस्वीर शेयर की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अमायरा (Amyra Dastur Post) ने जैसे ही यह फोटो साझा किया, कुछ ही समय में तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अमायरा की तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amyra Dastur (@amyradastur93)

ये भी पढ़ें-ग्लैमरस बार्बी डॉल बनीं Nikki Tamboli, वीडियो देख खो बैठेंगे होश.

करियर
अमायरा (Amyra Dastur Swimsuit Photo) का जन्म 7 मई 1993 को मुंबई में हुआ था. अमायरा ने महज 13 साल की उम्र में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को कई सारे कॉमर्शियल ऐड भी मिले और 16 साल तक एक मॉडल के रूप में अपना करियर स्थापित किया.

अमायरा (Amyra Dastur Films) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2013 में मनीष तिवारी की फिल्म इस्सक से की थी. फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक बब्बर नजर आए थे. फिल्म ने तो कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन उसके बाद एक्ट्रेस को एक्स, कालकांडी जैसी फिल्मों में देखा गया. 

ये भी पढ़ें-हेमा के प्यार में पागल जितेंद्र ने दिया था अपने दोस्त संजीव कुमार को धोखा, कर दी थी ऐसी हरकत.

हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ चुका है नाम
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का नाम यूं तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. उर्वशी रौतेला के बाद हार्दिक पांड्या का नाम अमायरा दस्तूर के साथ जुड़ा था. लेकिन अमायरा और हार्दिक में से किसी ने भी इस खबर पर कभी मुहर नहीं लगाई. 

कोई जाने ना
अमायरा (Amyra Dastur and Kunal Kapoor) की हाल ही में एक्टर कुणाल कपूर के साथ फिल्म 'कोई जाने ना' रिलीज हुई है. फिल्म लव, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी हुई है. फिल्म को आमिर खान के दोस्त अमीन हाजी ने बनाया है, इस बनाने में करीब 9 साल का वक्त लगा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़