Social Media पर वायरल हुआ ट्रंप का 'बाहुबली अवतार', जनिए फिर क्या हुआ?

आपको डॉनल्ड ट्रंप का बाहुबली अवतार जरूर देखना चाहिए. दरअसल, डॉनल्ड ट्रंप ने एक मीम वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो बाहुबली फिल्म के किरदार के तौर पर दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2020, 05:05 PM IST
    1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रंप का एनिमेटेड वीडियो
    2. बाहुबली अवतार में नजर आ रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति
    3. ट्रंप ने ट्वीट कर भारत आने की उत्सुकता बयां की
    4. 'भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं'
Social Media पर वायरल हुआ ट्रंप का 'बाहुबली अवतार', जनिए फिर क्या हुआ?

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति का बाहुबली अवतार शायद ही किसी ने देखा होगा. आप सोच रहे हैं कि ट्रंप और बाहुबली, दोनों की बात एक साथ क्यों? दरअसल ट्विटर पर डॉनल्ड ट्रंप का एक मीम वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रंप के भारत दौरे में उन्हें बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है.

वीडियो देखिए

ट्रंप ने इस वीडियो को रिट्वीट कर कहा, 'भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं. इस वीडियो में ऐनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है.

बाहुबली किरदार में नजर आए डोनाल्ड ट्रंप

बाहुबली फिल्म की एक फुटेज को एडिट किया गया है, जिसमें ट्रंप को बाहुबली दिखाया गया है. वहीं उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप को भी उनके साथ रथ पर बैठे देखा जा सकता है. ट्रंप अपनी बेटी इवांक और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए दिखते हैं.

वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी को भी देखा जा सकता है. पूरे मीम वीडियो में बाहुबली का लोकप्रिय गाना भी है. 1 मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में राष्ट्रपति ट्रंप को रणक्षेत्र में तलवारबाजी करते हुए दिखाया गया है.

ट्रंप के लिए "जियो रे बाहुबली"

ट्रंप को बाहुबली की ड्रेस में दिखाया गया है जिसमें वो जंग के मैदान में दुश्मनों से लोहा लेते दिख रहे हैं. बैकग्राउंड में गाना भी वही बज रहा है जो बाहुबली फिल्म में धमाल मचा चुका है. गाने का बोल है-जियो रे बाहुबली.

इस वीडियो को लगभग 28 लाख बार देखा जा चुका है. और 1 लाख 39 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया जबकि 36 हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट भी किया है. Donald Trump का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो actor रनबीर सिंह के मशहूर गाने पर डांस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें: बीस आतंकी संगठनों का खतरा सर पर लेकर आ रहे हैं डोनाल्ड ट्रम्प

एक यूजर ने मल्हारी गाने में मैशअप बनाकर अपलोड किया है. जिसमें रणवीर सिंह की जगह डोनाल्ड ट्रंप की फोटो लगाया गया है गाने में ऐसा लग रहा है जैसे डोनाल्ड ट्रंप ही परफॉर्म कर रहे हैं. ट्रंप की फोटो को बहुत ही शानदार तरह से मोर्फ किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें: ट्रम्प को मिलेगा चालीस लाख भारतीयों का समर्थन

ट्रेंडिंग न्यूज़