Esha Gupta का स्टाइल देख लोगों के उड़े होश, 'The Nun' से किया जा रहा कंपेयर

Esha Gupta हमेशा से अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती रही हैं. ऐसे में अचानक उनके बोल्ड लुक्स ने सबका ध्यान खींचा है. एक्ट्रेस की एक ऑल ब्लैक लुक बेहद चर्चा में है और लोग उनकी जमकर खिल्ली भी उड़ा रहे हैं.

Last Updated : Dec 19, 2022, 12:24 PM IST
  • ईशा गुप्ता का नया अवतार
  • बुर्का ड्रेस क्यों कहने लगे लोग
Esha Gupta का स्टाइल देख लोगों के उड़े होश, 'The Nun' से किया जा रहा कंपेयर

Esha Gupta Viral Video: 'बदनाम आश्रम' में सोनिया के किरदार से आग लगाने वाली ईशा गुप्ता हमेशा से ही अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती रही हैं. चाहे टॉपलेस फोटोशूट हो या रीविलिंग कपड़ों में वीडियो वो अपने फिगर औऱ बॉडी को फ्लॉन्ट करने से बिलकुल नहीं घबराती हैं. ऐसे में उनका एक तड़कता भड़कता वीडियो सामने आया है.

ईशा का उड़ा मजाक

ईशा गुप्ता ने हाल ही में एक कंप्लीट ब्लैक ड्रेस पहनी. इस ड्रेस की खासियत ये थी कि ये साड़ी और गाउन का कॉम्बिनेशन थी. सिर पर पल्लू और नीचे से प्लाजो की फील देने वाली इस ड्रेस में ईशा की कमर और चेहरे के अलावा कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा था. ऐसे में उनकी इस लुक की बहुत खिल्ली उड़ाई गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कमेंट की झड़ी

ईशा गुप्ता ने इस ड्रेस के साथ डायमंड ज्वैलरी पेयर की. बेहद कॉन्फिडेंस के साथ वो कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखाई दीं. ऐसे में एक यूजर ने उनसे पूछ लिया कि बुर्का क्यों पहना हुआ है. वहीं एक यूजर ने हैरी पॉटर के लॉर्ड वॉल्डेमोर्ट से कंपेयर कर दिया. साथ ही ईशा को द नन भी बोला जा रहा है.

वर्कफ्रंट

बता दें कि ईशा गुप्ता ने हमेशा से ही खुलकर अपनी बॉडी और अपने राइट्स को लेकर लोगों को लताड़ लगाई है. उन्हें कैमरे के सामने उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. उन्हें हाल ही में 'आश्रम' के सीजन 2 में बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन देते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़