दिशा पाटनी की वीडियो देख लोगों ने दिया फीमेल 'टाइगर श्रॉफ' का टैग

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों और अपने लुक्स के साथ साथ अभिनेता टाइगर श्रॉफ से अपनी नज़दीकियों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं. इस बार भी दिशा पाटनी ने अपना एक बेमिसाल वीडियो शेयर किया है. खास बात ये है कि इस वीडियो को देखते ही फैन्स ने दिशा की तुलना टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2021, 06:02 PM IST
  • सोशल मीडिया पर छाई दिशा की वीडियो
  • जबरदस्त एक्शन करते दिख रहीं है दिशा
दिशा पाटनी की वीडियो देख लोगों ने दिया फीमेल 'टाइगर श्रॉफ' का टैग

मुंबई: दिशा पाटनी (Disha Patani) एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी पकड़ मज़बूत कर रही हैं. दिशा को बड़े बैनर्स के साथ काम करने का मौका भी मिल रहा है. वहीं दिशा अपने आपको फिट रखने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं. महिला दिवस के मौके पर दिशा ने एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में दिशा पाटनी ज़ोरदार किक लगाती नज़र आ रही हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो आते के साथ ही वायरल हो गया है. लोग वीडियो को देख दिशा की तारीफ कर रहे हैं. लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं कई सोशल मीडिया यूज़र्स ने दिशा को फीमेल टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ही बताना शुरु कर दिया है. 

सोशल मीडिया पर दिशा पाटनी (Disha Patani) का वीडियो वायरल होना कोई नई बात नहीं है. इस बार भी दिशा ने जैसे ही वीडियो पोस्ट किया तो वो वायरल हो गया. इस बार दिशा की ज़ोरदार किक को देखकर लोगों को टाइगर श्रॉफ की याद आ गई. 

ये भी पढ़ें-शाहरुख की लाडली बेटी सुहाना ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर, दोस्त के साथ दिया जबरदस्त पोज.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

इंस्टाग्राम पर जैसे ही दिशा ने वीडियो साझा किया, किसी ने लिखा- टाइगर (Tiger Shroff) की संगत का असर है, किसी ने लिखा - टाइगर एंड टाइगरेस दिशा. इस वीडियो को देख एक अन्य यूज़र ने लिखा- टाइगर ने दिशा को अपनी तरह कर दिया और किसी ने कहा- ये पक्का टाइगर श्रॉफ की ही गर्लफ्रेंड हैं.

किसने कहा- 'दिशा पर टाइगर की संगत का असर है'

बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बर्थडे पर दिशा पाटनी (Disha Patani) उनके साथ ही नज़र आई थीं. इस मौके पर टाइगर और दिशा को डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया था. इस दौरान टाइगर की मम्मी आयशा श्रॉफ भी उनके साथ नज़र आईं थीं. टाइगर के बर्थडे से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. 

ये भी पढ़ें-सामने आई बुमराह की दुल्हनिया की तस्वीर, फिल्मों से नहीं बल्कि स्पोर्ट्स से जुड़ा है नाम.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी(Disha Patani), सलमान खान(Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नज़र आनेवाली हैं. फिल्म में वह सलमान के साथ मेन लीड में दिखेंगी. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. 

वहीं दिशा पाटनी फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' की भी शूटिंग कर रही हैं जिसमें उनके साथ जॉन अब्राहम(John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) नज़र आने वाले हैं. इसके अलावा 'मलंग' दिशा की आखिरी फिल्म रही जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ रॉय कपूर और अनिल कपूर नज़र आए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़