दुबई इवेंट में फीमेल फैन ने किया Shah Rukh Khan को किस, भड़क उठे भारतीय यूजर्स

Shah Rukh Khan: हाल में शाहरुख खान ने दुबई के एक ईवेंट में शिरकत की थी. सोशल मीडिया पर एक्टर का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो भारतीय फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 14, 2023, 05:28 PM IST
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • फीमेल फैन ने किया एक्टर को किस
दुबई इवेंट में फीमेल फैन ने किया Shah Rukh Khan को किस, भड़क उठे भारतीय यूजर्स

नई दिल्ली: Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हाल ही में दुबई पहुंचे थे. एक्टर अपने एक दोस्त के रियल इस्टेट ब्रांड को प्रमोट करने के लिए इवेंट में शामिल हुए थे. इवेंट के बाद उन्होंने वहां मौजूद मेहमानों से हाथ मिलाया. तभी वहां मौदूज एक फैन ने शाहरुख को किस कर लिया, जिसे देख सब चौंक गए.

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है. शाहरुख वीडियो में काले शूट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं. वह सबसे हाथ मिलाते हैं. तभी एक लड़की आके उन्हें बाहों में भरती है और गाल पर किस करती है. शाहरुख को हंसी आ जाती है, वहीं वह ब्लश भी करते हैं.

बॉडीगार्ड्स देखते रह गए

इस वायरल वीडियो में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और उनके कुछ बॉडीगार्ड्स भी खड़े हैं. एक आदमी शाहरुख के हाथ पर किस कर के उनके गले लगता है. उसके पीछे एक महिला आती है, जो सीधे शाहरुख के गाल पर किस कर देती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SRK WARRIORS (@teamsrkwarriors)

गार्ड भी महिला को रोक नहीं पाते हैं.

 यूजर्स को आया गुस्सा

महिला के इस एक्शन ने भले ही उसका दिन बना दिया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को महिला को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि इसे जेल में डाल दो. एक अन्य यूजर ने कहा- कोई आदमी अगर माधुरी या करीना के साथ ऐसा करता तो क्या वह बच के निकल जाता. 

इसे भी पढ़ें:  3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी, फैंस को न्याय का अभी भी इंतजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़