सब्यसाची के लहंगे में दिखीं पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बहू, फोटोज वायरल

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के पोते जुनैद सफदर (Muhammad Junaid Safdar) ने हाल ही में आयशा संग शादी रचाई. शादी में आयशा ने सब्यसाची का लहंगा (Sabyasachi Lehanga) पहना था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2021, 10:57 AM IST
  • शादी में आयशा ने पहना सब्यसाची का लहंगा
  • नवाज शरीफ की ने रचाई शादी
सब्यसाची के लहंगे में दिखीं पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ की बहू, फोटोज वायरल

नई दिल्ली: मौजुदा समय में हर सेलिब्रिटी और स्टार की पहली पसंद सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) बने हुए हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी शादी में सब्यसाची का लहंगा (Sabyasachi Lehanga) पहना था. इन एक्ट्रेस की वजह से सब्यसाची के लहंगे की डिमांड दुनियाभर में बढ़ चुकी है.

दुनिया भर के दिग्गज फैशन डिजाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी का लहंगा पहना शायद कई लड़कियों का ख्वाब भी हो. या यूं कह सकते हैं कि उन्होंने ब्राइडल लुक को एक नया आयाम दिया और लाल रंग की बजाय पेस्टल रंगों की तरफ लोगों का रुझान बढ़ाया. 

ये भी पढ़ें-भतीजे निर्वाण संग सलमान खान ने शेयर की फोटो, Swag देख लोगों ने बताया अगला स्टार.

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ (Nawaz Sharif) के पोते जुनैद सफदर (Muhammad Junaid Safdar) ने हाल ही में आयशा संग शादी रचाई. आयशा पूर्व राजनेता सैफ-उर-रहमान (Saifur Rehman) की बेटी हैं जो नवाज शरीफ के करीबी माने जाते हैं. यह शादी 23 अगस्त, 2021 को धूमधाम से लंदन में हुई. जुनैद सफदर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि उनकी पत्नी आयशा सैफ खान ने अपने ब्राइडल लुक के लिए सब्यसाची के लहंगे को चुना.

अपनी शादी में आयशा ने अपने लहंगे से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. आयशा ने अपने लुक के लिए हैवी एथनिक ज्वैलरी के साथ पिंक लिपस्टिक और न्यूड मेकअप किया था. वहीं उन्होंने आउटफिट के साथ पोटली बैग भी कैरी किया.

ये भी पढ़ें-शादी की खबरों के बीच सामने आया श्रद्धा कपूर का ब्राइडल लुक.

शादी में बॉलीवुड गाने की धूम
फैशन जर्नलिस्ट मलिहा रहमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जुनैद और आयशा बॉलीवुड सॉन्ग गाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों बॉलीवुड फिल्म 'हम किसी से कम नहीं' का सॉन्ग 'क्या हुआ तेरा वादा' गा रहे हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़