नन्हीं कियारा को देख दिल हार बैठे लोग, Video बना देगा आपका दिन

 इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) यूथ के बीच काफी पॉपुलर है, लोग मनोरंजन के लिए इसका काफी इस्तेमाल करते हैं. इन दिनों एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 05:47 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • इंस्टाग्राम रील्स से पॉपुलर हुई बच्ची
नन्हीं कियारा को देख दिल हार बैठे लोग, Video बना देगा आपका दिन

नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों लोग रातों-रात फेमस होकर स्टार बन जाते हैं. 'बसपन का प्यार' गाने वाला बच्चा सहदेव का वीडियो जैसे ही सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ, हर कोई उनके बारे में जानने को इच्छुक नजर आए. सहदेव सेलिब्रिटी बन चुके हैं और रैपर बादशाह के साथ वीडियो एल्बम सॉन्ग में काम कर चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Myra and kiara khanna (@shivani.j.khanna)

हम यूं कह सकते हैं कि यह प्लेटफॉर्म उन सभी लोगों के लिए एक आसान रास्ता है, जिसके पास कुछ खास टैलेंट है. इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) यूथ के बीच काफी पॉपुलर है, लोग मनोरंजन के लिए इसका काफी इस्तेमाल करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने के लिए इसका यूज कर रहे हैं.

हाल ही में एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता दिख रहा है, दरअसल यह बच्ची कियारा आडवाणी की बड़ी फैन हैं. बच्ची का नाम कियारा खन्ना बताया जा रहा है और वह शेरशाह में कियारा द्वारा निभाए गए डिंपल चीमा के किरदार को कॉपी करती नजर आ रही हैं.

जिस तरह से वीडियो क्लिप में वह कियारा के डायलॉग को खूबसूरती से बोलती नजर आ रही हैं, यूजर्स जमकर उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते दिख रहे हैं. बच्ची की इस वीडियो में 2.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़