पुलिस अधिकारी पर जज साहब को क्यों आया गुस्सा? जमकर लगाई लताड़

Viral Video: कोर्टरूम में जज साहब को जब गुस्सा आता है तो कैसे पुलिस अधिकारियों की खटिया खड़ी होती है, इस वीडियो से आप समझ सकते हैं. जिसमें एक पुलिस अधिकारी को जज ने गलत धारा लगाने के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 13, 2022, 05:46 PM IST
  • जब पुलिस अधिकारी पर भड़क गए जज साहब
  • जज ने कहा- खुद रिटायर होगे तब पता चलेगा
पुलिस अधिकारी पर जज साहब को क्यों आया गुस्सा? जमकर लगाई लताड़

Courtroom Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी विवाह और डांस के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में कोर्ट की सुनवाई का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पुलिस अधिकारी को जज साहब जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. उन्होंने अधिकारी को न सिर्फ फटकार लगाई, बल्कि आने वाले वक्त के लिए उन्हें चेताया भी..

पुलिस अधिकारी पर क्यों भड़के जज साहब?
कोर्टरूम में जब जज साहब को गुस्सा आता है, तो कैसे गलत धारा लगाने वाले अधिकारियों की खटिया खड़ी होती है, इस वीडियो को देखकर आपको भी समझ आ जाएगा. वीडियो में जज साहब जिस अंदाज में वर्दी वाले अधिकारी को चेतावनी दे रहे हैं, वो अंदाज बेहद अनोखा है. उन्होंने उदाहरण देते हुए सबक सिखाया है.

कोर्टरूम में जज की फटकार का वीडियो देखें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑनलाइन सुनवाई कर रहे जज ने पुलिस अधिकारी से कहा कि 'भूलना नहीं कि जब 60 साल के बाद वर्दी उतर जाएगी. फिर आपके साथ आपकी जैसी वर्दी वाले लोग इस तरह गुनाह करेंगे तब आपको पता चलेगा कि सिस्टम को क्या देकर गए हो.'

पावर के गलत इस्तेमाल पर जज ने क्या कहा?
जज साहब ने आगे पावर के गलत इस्तेमाल पर भी पुलिस अधिकारी को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि 'पॉवर का इस्तेमाल ऐसे नहीं किया जाता है. बहुत जल्दबाजी में पॉवर का इस्तेमाल सही नहीं होता. किसी को भी हथकड़ी लगा दी. छोटी-छोटी सी बातों पर लोग जेल में हैं. जो आप धारा लगाते हैं उसपर ऊपर भी चर्चा का विषय है.'

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो आग की तरह फैल रहा है. कई यूजर जज साहब के इस रवैये की तारीफ कर रहे हैं. तरह-तरह के कमेंट के जरिए जज को सराहा जा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि देश को इसी तरह के जज की जरूरत है. बता दें, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

इसे भी पढ़ें- Ankita Murder Case में नार्को टेस्ट को लेकर इस दिन होगा फैसला, आरोपी ने 10 दिन का मांगा समय

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़