'टाइटैनिक' की एक्ट्रेस से हो रही है कंगना रनौत की तुलना, पहली बार दिखाया इतना खूबसूरत अवतार

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हमेशा ही अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया है. हालांकि, इस बार उनका लुक काफी चर्चा में आ गई हैं. कंगना ने ये तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2021, 05:03 PM IST
  • कंगना रनौत ने हाल में अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं
  • कंगना का लुक 'टाइटैनिक' की केट की याद दिला रहा है
'टाइटैनिक' की एक्ट्रेस से हो रही है कंगना रनौत की तुलना, पहली बार दिखाया इतना खूबसूरत अवतार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. जहां एक ओर कंगना अपने बयानों के कारण विवादों में बनी रहती हैं, वहीं उनकी दिलकश अदाएं हमेशा ही फैंस को उनका दीवाना भी बनाती रहती हैं. कंगना अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं कंगना

अब कंगना ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें अब फैंस उन्हें देखते ही रह गए हैं. वैसे, तो कंगना ने हमेशा ही बेहद खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन इस बार कई फैंस उनकी तुलना 'टाइटैनिक' (Titanic) की एक्ट्रेस केट विंसलेट (रोज) से करने लगे हैं. लोगों का कहना है कि कंगना का यह अवतार उन्हें केट की याद दिला रहा है.

केट विंसलेट (Kate Winslet) से मेल खा रहा है कंगना का लुक

कंगना के ड्रेस, हेयर स्टाइल और गले में पहना हुआ नेकपीस केट विंसलेट के 'टाइटैनिक' वाले लुक से काफी मेल खा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में गालिब की एक शायरी लिखी है. उन्होंने लिखा, 'निकलना खुल्द से आदम का सुनते आए हैं लेकिन, बहुत बे-आबरू हो कर तेरे कूचे से हम निकले.'

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कंगना

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. एक्ट्रेस को जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद उन्हें 'धाकड़', 'टिकू वेड्स शेरू' और 'तेजस' में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या संग रिश्ते पर मिजान जाफरी ने आखिर कह दी दिल की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़