VIDEO: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने मचाई खलबली, 'पानी-पानी' सॉन्ग पर लगाए शानदार ठुमके

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पारस कलनावत के साथ 'पानी-पानी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2021, 09:13 PM IST
  • मदालसा ने पारस संग 'पानी-पानी' सॉन्ग पर किया डांस
  • पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वीडिया हुआ वायरल
VIDEO: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने मचाई खलबली, 'पानी-पानी' सॉन्ग पर लगाए शानदार ठुमके

नई दिल्ली: सीरियल अनुपमा (Anupama) में काव्या की भूमिका निभा रहीं मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अभिनेत्री किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने काफी कम समय में अपने एक्टिंग के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. 

फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं मदालसा 

एक्टिंग के अलावा मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस का भरपूर मनोरंजन करती हैं. मदालसा अक्सर अपने सेट या प्रोजेक्ट से जुड़ी वीडियोज व फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

'पानी-पानी' सॉन्ग पर डांस करती दिखीं मदालसा 

इसी बीच मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पारस कलनावत के साथ 'पानी-पानी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो साझा किया है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: महीप कपूर संग झूमकर नाचीं जान्हवी कपूर, चाची-भतीजी की जोड़ी ने मचाया धमाल

दोनों की केमेस्ट्री ने मचाया धमाल

वीडियो में देखा जा सकता है कि मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) पारस कलनावत संग 'पानी-पानी' सॉन्ग पर शानदार डांस कर रही हैं.  वीडियो में दोनों की केमेस्ट्री काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में उनके डांस स्टेप भी काफी शानदार हैं. फैंस भी उनके इस डांस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- PHOTOS: ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में सपना चौधरी ने ढाया कहर, थमी रह गई फैंस का धड़कनें

वीडियो में मदालसा के एक्सप्रेशंस वाकई तारीफ के लायक हैं. अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़