VIDEO: मौनी रॉय ने समुद्र किनारे दिखाया बोल्ड अवतार, 'नागिन' सी बलखाती नजर आईं एक्ट्रेस

फिल्मों के अलावा मौनी रॉय अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 19, 2021, 08:06 PM IST
  • मौनी रॉय ने दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • तस्वीरें देख फैंस बोले- 'Just Perfect'
VIDEO: मौनी रॉय ने समुद्र किनारे दिखाया बोल्ड अवतार, 'नागिन' सी बलखाती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपनी खास पहचान बना चुकी मौनी रॉय (Mouni Roy) आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. फैंस मौनी की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी दिलकश अदाओं के भी दीवाने रहते हैं. 

उन्होंने अपने अभिनय और डांस के दम पर करोड़ों फैंस का दिल जीता है. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.

इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं

फिल्मों के अलावा मौनी रॉय अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं. मौनी को इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. इसी बीच अब उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरों ने फैंस के बीच खलबली पैदा कर दी है. 

मौनी ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें

इसी बीच मौनी रॉय (Mouni Roy) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं. मौनी की ये तस्वीरें फैंस को दीवाना बना रही हैं. इन तस्वीरों में उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंट का बस्टियर और मैचिंग स्कर्ट पहनी है, जिसमें वह अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress मोनालिसा ने बेडरूम में दिए बोल्ड पोज, शॉर्ट्स पहन ढाया कहर

फोटोज में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय (Mouni Roy) बीच पर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. इंस्टाग्राम पर मौनी की इन तस्वीरों पर लोग लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती तारीफ कर रहे हैं और साथ ही साथ इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं. 

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं मौनी

मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी के अलावा वह बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला के सामने दूसरे लड़कों के साथ नाचीं शहनाज गिल, दिखाए कातिलाना मूव्स

जल्द ही उन्हें अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगे. इससे पहले मौनी वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' में भी नजर आ चुकी हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़