वेडिंग एनिवर्सिरी पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने किया KISS, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

Neha Kakkar-Rohanpreet Kiss Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दिवाली के दिन वेडिंग एनिवर्सिरी भी सेलिब्रेट की है. सोशल मीडिया पर सिंगर ने वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह रोहनप्रीत को लिप किस करते हुए नजर आ रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 09:11 PM IST
  • रोमांटिक हुए नेहा-रोहनप्रीत
  • नेहा-रोहनप्रीत ने किया किस
वेडिंग एनिवर्सिरी पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने किया KISS, रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Neha -Rohanpreet Kiss Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने सोमवार 24 अक्टूबर को दिवाली के दिन अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी भी सेलिब्रेट की है. नेहा ने अपने परिवार के साथ वेडिंग एनिवर्सिरी मनाई है. दिवाली और एनिवर्सिरी का जशन मनाने के लिए सभी एक साथ जुटे हैं. इस दौरान  नेहा और रोहनप्रीत मैचिंग आउटफिट पहना था. नेहा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह रोहनप्रीत को लिप किस करते हुए नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर नेहा और रोहन का किस वीडियो वायरल हो रहा है. 

नेहा ने शेयर किया वीडियो 

नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपल एक दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  हमें शादी की बधाई. वीडियो में नेहा रोहनप्रीत को लव यू बोलती हुई नजर आती हैं. साथ ही दोनों फैंस को हैप्पी दिवाली भी कहते हैं. 

परिवार के साथ मनाया जश्न 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी परिवार के साथ सेलिब्रेट किया है. इस दौरान नेहा ने व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है. ग्रीन कलर की चूड़ियां और ग्रीन कलर के दुपट्टे में सिंगर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. रोहनप्रीत ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ता, पैजामा और ग्रीन पगड़ी पहनी हुई है. 

नेहा को इस गाने से मिला था फेम 
नेहा कक्कड़ आज इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है. वह बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक हैं.  नेहा कक्कड़ को फेम यूट्यूब से मिला था. साल 2008 में उनका एल्बम 'नेहा द रॉक स्टार' रिलीज किया था. उनके एल्बम को मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया था. 

इसे भी पढ़ें: ट्रेडिशनल लुक में बला की खूबसूरत दिखीं जेनिफर विंगेट, सादगी पर ठहर जाएंगी निगाहें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़