स्टंट से पहले बिकिनी और साड़ी पहन बीच किनारे शूट करवाती दिखीं हसीनाएं

खतरों के खिलाड़ी 11 (khatron ke khiladi season 11)  की फीमेल कंटेस्टेंट ने अपना बिकिनी शूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 12, 2021, 04:36 PM IST
  • निक्की तंबोली ने बिकिनी पहन फ्लॉन्ट किया फिगर
  • दिव्यांका त्रिपाठी ने साड़ी में ढाया कहर
स्टंट से पहले बिकिनी और साड़ी पहन बीच किनारे शूट करवाती दिखीं हसीनाएं

नई दिल्ली: स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग शुरू होने वाली है. शो के सारे कंटेस्टेंट केपटाउन पहुंच चुके हैं, स्टंट करने से पहले सारे प्रतिभागी एंज्वॉय करते दिख रहे हैं.

इसी बीच शो की कुछ फीमेल कंटेस्टेंट ने अपना बिकिनी शूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बिग बॉस फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), सिंगर आस्था गिल (Aastha Gill) और एक्ट्रेस सना मकबूल ने मोनोकिनी में बीच किनारे फोटोशूट करवाया.

ये भी पढ़ें-कोरोना काल में बन सकते हैं करोड़पति, अमिताभ ने किया KBC शुरू.

फोटो में निक्की ब्लू रंग की मोनोकिनी में अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं तो वहीं आस्था गिल ब्लू और ब्लैक रंग की बिकिनी में नजर आ रही हैं. हॉट डीवा सना व्हाइट कलर की मोनोकिनी में अपना फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि निक्की के भाई जतिन तंबोली का हाल ही में कोविड की वजह से निधन हो गया. जिसके बाद निक्की शो में हिस्सा लेने के लिए केपटाउन रवाना हुईं. इस वजह से कई जगहों पर निक्की को ट्रोल भी किया जा रहा है लेकिन एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए सभी ट्रोलर्स को जवाब दिया.

ये भी पढ़ें-लोगों ने जूही को जय मेहता से शादी को लेकर दिए खूब ताने, लेकिन रिश्ता निकला अटूट.

जहां सभी एक्ट्रेस बिकिनी शूट करवा रही हैं तो वहीं छोटे पर्दे की पॉपुलर बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) साड़ी पहन बीच किनारे पोज देती दिखाई दी. दिव्यांकी की इस वीडियो की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़